HOMEMADHYAPRADESH

Narendra Saluja नरेन्द्र सलूजा ने छोड़ा कमलनाथ का साथ, मीडिया समन्वयक सहित सभी पदों से इस्तीफा

नरेन्द्र सलूजा ने छोड़ा कमलनाथ का साथ, मीडिया समन्वयक सहित सभी पदों से इस्तीफा

Narendra Saluja. चुनाव मैदान में उतरने से पहले ही कांग्रेस विपक्ष के बजाए अपनों से ही घमासान में उलझ गयी है. कमलनाथ के करीबी और मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उनका इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया गया है. इस्तीफे का कारण हाल ही में गठित नयी मीडिया सेल है जिसमें सलूजा को तवज्जो नहीं दी गयी थी.

Narendra Saluja नरेन्द्र सलूजा ने छोड़ा कमलनाथ का साथ, मीडिया समन्वयक सहित सभी पदों से इस्तीफा

कांग्रेस में नई मीडिया टीम बनने के बाद से ही आ रही नाराजगी की खबरें बुधवार को सतह पर आ गयीं. कांग्रेस में कमलनाथ के मीडिया समन्वयक और मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. सलूजा का इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया गया है.

सलूजा ने लिखा…
पीसीसी चीफ कमलनाथ को भेजे अपने इस्तीफे में नरेंद्र सलूजा ने लिखा है कि माननीय कमलनाथ जी, निवेदन है कि आपके द्वारा 26 मई 2022 को रात्रि में मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की नई टीम घोषित की गयी है. मेरी कांग्रेस और आपके प्रति पिछले 30 वर्षों की निष्ठा, ईमानदारी और कार्यों का मुझे बहुत ही अच्छा इनाम आपने इस सूची में उल्लेखित कर दिया है. मेरा किसी को भी दी गयी किसी भी जवाबदारी पर कोई विरोध नही है. मैं आपके द्वारा दी गयी किसी भी जवाबदारी का निर्वहन करने में असमर्थ हूं. मैं आपके द्वारा सौंपी गयी सभी ज़िम्मेदारियों और कांग्रेस के सभी पदों से त्यागपत्र दे रहा हूं. त्यागपत्र आपको ईमेल भी कर दिया है. आपके इस स्नेह व सम्मान के प्रति सदैव आपका आभारी रहूंगा.

Show More

Related Articles

Back to top button