HOMEMADHYAPRADESH

MP Honey Trap गिरफ्तार जोया ने अगले राज, 5 साल से कर रही थी ब्लैकमेल

MP Honey Trap गिरफ्तार जोया ने अगले राज, 5 साल से कर रही थी ब्लैकमेल

MP Dewas Honey Trap: देवास हनी ट्रैप मामले में प्रकरण दर्ज होने के 12 दिन बाद गिरफ्तार जोया की सोमवार को रिमांड खत्म हो रही है। 5 सितंबर को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जोया तीन दिन की पुलिस रिमांड पर थी। इस दौरान पुलिस ने जोया से रिमांड के दौरान कई बिंदुओं और तत्थों को लेकर जोया से पूछताछ की। डाक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने का पूरा जाल शहर के बड़ी होटल में रचने की बात सामने आई है। इसे लेकर पुलिस ने होटल के कर्मचारियों के पूछताछ के साथ ही रिकार्ड को लेकर भी जांच पड़ताल की है।

जोया से होटल में कुछ लोगों से मुलाकात करने की बात सामने आई है। पूछताछ के बाद हनी ट्रैप की परतें खुलती रही जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो करीब चार से पांच सालों से जोया फोन कर लोगों को ब्लैकमेलिंग के जाल में फंसा रही है। 2018-19 से लेकर अब उसका रिकार्ड को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुराने रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। भीलवाड़ा सहित आसपास के करीब पांच और लोगों की फंसाने की बात सामने आई है। इसमें आरोपित जोया ने फोन के जाल में फंसाकर उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। इन सभी तथ्यों को देखते हुए पुलिस ने भीलवाड़ा से रिकार्ड मंगवाया है।

जोया का देवास कनेक्शन

हनी ट्रैप के अलावा जोया का एक और देवास कनेक्शन है। बताया जा रहा है कि उसके माता-पिता यहीं रहते हैं। वह कुछ सालों पहले यहां रहती थी। रिमांड में पूछताछ के बाद केस में नई कोई नए नाम सामने नहीं आए हैं। हालांकि मामाले में एक महिला के जुड़े होने की बात सामने आ रही है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में दूसरी महिला की भूमिका से इन्कार किया है। हालांकि बयानों के बाद कुछ लोगों से पुलिस ने पूछताछ की है।

Show More

Related Articles

Back to top button