HOME

MP: बेटे कार्तिकेय के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम शिवराज हुए आइसोलेट

देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। नेताओं और अभिनेताओं से लेकर आम आदमी तक इसके चपेट में आ गए हैं। इसी क्रम में गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे  कार्तिकेय कोरोना संक्रमित हो गए, जिसके बाद  शिवराज सिंह चौहान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।  कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं  मुख्यमंत्री की एंटीजन रिपोर्ट  नेगेटिव आई है।

बता दें कि सीएम शिवराज ने कोरोना से बचाव में मास्क का महत्व बताने के लिए पिछले दिनों भोपाल में जागरुकता अभियान शुरू किया था। इसकी शुरुआत उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से की थी। उन्होंने सबसे पहले पत्नी साधना सिंह और फिर दोनों बेटों कार्तिकेय और कुणाल को मास्क पहनाए थे। उसके बाद वे शहर में   घूम-घूम कर लोगों को मास्क पहनाए थे।

मध्यप्रदेश में कोरोना को लेकर केंद्रीय स्तर पर हो रही है बैठक
मध्यप्रदेश में कोरोना के हालात और इससे उबरने के उपायों की समीक्षा के लिए गुरुवार को केंद्रीय गृह सचिव की अगुवाई में एक उच्चस्तरीय बैठक हुई। इस बैठक में  ऑक्सीजन, बेड और आईसीयू बेड को मजबूत करने की सलाह दी गई है। इस दौरान केंद्रीय गृह सचिव ने टेस्ट, ट्रैक, ट्रीट और वैक्सिनेट की रणनीति पर जोर दिया। बता दें कि मध्यप्रदेश में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण से 51 लोगों की मौत हो गई था तथा 9,720 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई।

 

Show More

Related Articles

Back to top button