Techonology

गेमर्स के लिए आ गयी है धमाकेदार खुसखबरी ! Infinix का किफायती स्मार्टफोन मिलेगा धांसू प्रोसेसर के साथ

दोस्तों आपको तो पता ही है कि टेक मार्केट में कितने सारे गेमिंग के लिए स्मार्टफोंस अवेलेबल है. लेकिन दोस्तों जब बंद बजट की होती है तो हम आपके लिए बजट सेगमेंट में एक बहुत ही धमाकेदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं जो कि आपकी गेमिंग एक्सपीरियंस को एकदम नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएगा. दोस्तों या इंफिनिक्स कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन है जिसका नाम Infinix GT 20 pro है. इसी के साथ कंपनी अपना एक नया लैपटॉप भी लॉन्च करने वाली है. दोस्तों यह स्मार्टफोन आपको 21 मई को खरीदने के लिए मिल जाएगा. यह स्मार्टफोन 21 मई को लांच होने के बाद ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर खरीदी के लिए मिल जाएगा.

8.10 लाख की कीमत में घर लाये Tata New CNG Car….बेहतरीन 20Kml माइलेज के साथ ये फोर व्हीलर

दोस्तों बात करें इसके फीचर्स की तो आपको बता दे की कंपनी के इस धातु स्मार्टफोन में आपकी गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर दिया जा रहा है. जिससे कि आपका स्मार्टफोन एकदम लाजवाब स्पीड के साथ चलने वाला है. साथ ही इसमें आपको 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले देखने को मिलने वाली है जो की 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. साथी इसमें आपको डाटा सेव करने के लिए 8GB की रैम और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलने वाला है.

गेमर्स के लिए आ गयी है धमाकेदार खुसखबरी ! Infinix का किफायती स्मार्टफोन मिलेगा धांसू प्रोसेसर के साथ

दोस्तों इतना ही नहीं आपको तो इसमें कैमरा सेटअप भी बहुत खतरनाक मिलने वाला है जिसमें की पहली कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा और दो लैंसेज 2 मेगापिक्सल के होने वाले हैं. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा मिलने वाला है. वहीं पर अगर पावर की बात करें तो यह आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी के साथ 45 वाट का फास्टर चार्जिंग सपोर्ट करने वाला है.

स्मार्टफोन की कीमत में घर लाये Hero Super Splendor….. बेहतरीन 70kmpl माइलेज के साथ 110cc का पावरफुल इंजन

दोस्तों अगर आपको भी स्मार्टफोन पसंद है और अगर आप भी से खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती कीमत 1990 रुपए होने वाली है जिससे कि आप ₹1000 के डिस्काउंट के साथ और बाद में ₹200 के फ्लिपकार्ट या अमेजॉन के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. यह अभी तक मात्र ग्लोबल बाजार में ही लॉन्च हुआ है जो कि आपको जल्दी ही भारत में मिलेगा. अगर आप भी एक गेमर है तो यह आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प है.

Related Articles

Back to top button