HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Katni Weather कटनी के मौसम ने ली करवट, देर रात बारिश के साथ जारी रही गरज चमक, बादलों के छंटते ही ठंड का एक और डोज मिलेगा

Katni Weather कटनी के मौसम ने ली करवट, देर रात बारिश के साथ जारी रही गरज चमक, बादलों के छंटते ही ठंड का एक और डोज मिलेगा

Katni Weather सोमवार को धूप खिलने के बाद शाम तक भी मौसम खुश मिजाज था, दोपहर बाद आसमान पर बादलों का डेरा जमा और रात होते होते मौसम में पूर्वानुमान के मुताबिक वही बदलाव हो गया। देर रात बारिश के साथ बिजली चमकी तो बादलों की गड़गड़ाहट ने लोगों को सावन भादों सा अहसास करा दिया। करीब एक घण्टे तक बारिश हुई।

इस तरह कटनी में हल्की बारिश के साथ ही मौसम का मिजाज बदल गया। मौसम विभाग के अनुसार अब इसी बारिश के चलते वातावरण में ठिठुरन एक दो दिन असर दिखाएगी। मौसम के जानकारों के मुताबिक मंगलवार को भी मौसम ऐसा ही रहने की संभावना व्यक्त की जा रही है। मंगलवार से मौसम में फिर से बदलाव आने की बात कही जा रही है। हालांकि यह हल्की बारिश फसल के लिए  अच्छी बताई जा रही है।

सोमवार को शाम से ही बादल छाए हुए थे। यह पश्चिमी विक्षोभ के चलते रहा। रात करीब करीब 10 बजे बूंदाबांदी शुरू हो गई जो कुछ देर चलने के बाद रुक गई कुछ देर के बाद तेज बारिश ने शहर को तरबतर किया। देर रात करीब 1.15 बजे तक बूंदाबांदी के साथ बादलों की गरज चमक जारी थी।  इस दौरान पारा ऊपर ही था। लोगों को बारिश के बाद भी नमी के साथ गर्मी महसूस हुई। बादलों के कारण ऐसा हुआ। बादल छंटने के बाद ठंड का एक और डोज लोगों को मिल सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button