HOMEKATNI

Katni District Hospital में बवाल: महिला की मौत से भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

कटनी जिला अस्पताल में बवाल: महिला की मौत से भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

Katni District Hospital। जिला अस्पताल में पदस्थ सर्जन के निजी क्लीनिक में ऑपरेशन कराने वाली एक महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने चिकित्सक पर व अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

परिजनों ने व विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल में प्रदर्शन किया है। जानकारी के अनुसार लक्ष्मी सेन पति वीरेंद्र सिंह 29 वर्ष निवासी ग्राम प्रलहन जिला रीवा को पेट में दर्द की समस्या थी। वह 23 सितंबर को आदर्श कॉलोनी में संचालित जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर आरबी सिंह की क्लीनिक में इलाज कराने पहुंची।

यहां पर चिकित्सक ने ऑपरेशन करने का सुझाव दिया और 24 तारीख को ₹30000 लेकर के ऑपरेशन किया गया। 3 दिनों तक मरीज की स्थिति ठीक रही। मंगलवार की रात अचानक बाथरूम में महिला गिर गई और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। पति डॉक्टर को फोन करके कई बार बुलाते रहे लेकिन एक घंटा देरी से चिकित्सक पहुंचे तब तक महिला की मौत हो गई थी। इसके बाद भी महिला को गंभीर बताते हुए धर्मलोक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया वहां पर भी 3:00 ₹4000 का इलाज किया गया। इसके बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया।

परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो यहां पर पदस्थ चिकित्सक ने बताया कि महिला की 1 से 2 घंटे पहले ही मौत हो गई है और परिजनों ने मौत की पुष्टि की रिपोर्ट मांगी तो देने से मना कर दिया। इसके बाद आज गुस्साए परिजनों व विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं और डॉक्टर के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई व एफ आई आर दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button