HOMEज्ञान

Jio ने IPL के लिए लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम का क्रिकेट Plan, मिलेगा Disney+Hotstar और 15GB डेटा

Jio ने IPL के लिए लांच किया है एक प्लान आज 26 मार्च से क्रिकेट के त्योहार IPL की शुरुआत हो रही है। अगर आप IPL के फैन हैं तो ये खबर आपको खुश कर देगी। दरअसल Jio ने आईपीएल शुरू होने से पहले एक खास Cricket Add-On Prepaid Plan लॉन्च किया है, जिससे आप आराम से और बहुत ही सस्ते में IPL का मजा उठा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस प्लान के बेनिफिट्स क्या हैं और कौन इसका फायदा उठा सकता है:

Jio के इस नए प्लान के फायदे और कौन उठा सकता है लाभ
भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी, Jio ने 279 रुपये का एक नया क्रिकेट ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है, जो डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह आईपीएल 2022 के लिए ठीक समय पर आता है, जो 26 मार्च से शुरू होने वाला है। इस प्लान के साथ Disney+Hotstar Mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन और कुल मिलाकर 15GB हाई-स्पीड इंटरनेट दिया जाएगा।

इससे Jio ग्राहक लाइव एक्शन देख सकेंगे और उन्हें अलग से सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी। हालाँकि, 279 रुपये का नया प्लान केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है, सभी के लिए नहीं। अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए ये प्लान उपलब्ध है या नहीं तो आप MyJio के मोबाइल ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं। बताते चलें की आपको इस प्लान के साथ कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

Jio के सबसे सस्ते Disney+ Hotstar प्लान 
जियो के इस 499 रुपये वाले क्रिकेट प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

Jio का 601 रुपये का प्लान हर रोज 3 जीबी डाटा वाला प्लान है। इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान में भी Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिस पर आप आईपीएल देख सकेंगे। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button