MADHYAPRADESH

Jabalpur News: जबलपुर में पिकनिक मनाने गए दो भाइयों की खमरिया टापू के पास डूबने से मौत

Jabalpur News:

Jabalpur News: जबलपुर। परिवार के साथ पिकपिक मनाने के लिए शनिवार को बरगी डैम के खमरिया टापू पहुंचे दो सगे भाई काल का ग्रास बन गए। इन दोनों की बांध में डूबने से मौत हो गई। दोनों को डूबता देख परिवार में चीख पुकार मच गई। लेकिन देखते ही देखते दोनों नर्मदा की अथाह जल में समा गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विेवचना शुरू कर दी है।

बरगी नगर चौकी प्रभारी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि हनुमानताल टेढ़ीनीम निवासी सुल्तान खान (32) छोटे भाई शोएब खान (26) समेत बच्चों, मां, मौसी, जीजा समेत अन्य लोगों के साथ बरगी डैम आया था। वहां से वे लोगा खमरिया टापू पहुंच गए। इसी बीच जब सभी लोग अपने-अपने में मशगूल रहे। इसी दौरान शोएब असैर सुल्तान नहाने के लिए डैम के पानी में उतर गए। उनको गहराई का अंदाजा नहीं रहा और वो दोनोंं पैर फिसलने से डैम की अथाह जलराशि में समा गए। दोनों को पानी में डूबता देख परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई। यह घटना देापहर करीब ढाई बजे के आस-पास की बताई जा रही है।

 

Jabalpur News: गोताखोरों ने ढूंढ़े शव

इस घटना की सूचना मिलते ही बरगी नगर चौकी और बरगी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय गोताखोरों और नाविकों की मदद से डैम के पानी में गहराई तक दोनों की तलाश की गई। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को ढूंढ़ा जा सका। जब तक उनको पानी के बाहर निकाला गया तब तक उनकी सांसें थम चुकी थी। पुलिस ने दोनों युवकों के शव मर्च्युरी में रखवा दिए हैं। उनका पाेस्टमार्टम आज कराया जाएगा।

 

Show More

Related Articles

Back to top button