HOME

सी.सी. रोड का कार्य प्रारंभ करने से पूर्व वार्डों में सीवर लाईन का कार्य शीघ्र करें पूर्ण,पानी की सप्लाई लाईन ना हो छतिग्रस्त: मनीष पाठक

कटनी। नगरपालिक निगम कटनी सीमांतर्गत राम निवास सिंह वार्ड, सी.एल.पी वार्ड,एवं वंशस्वरूप वार्ड में विभिन्न स्थानों में सी.सी.सडक का निर्माण कार्य प्रारंभ किया जाना है,इसके पूर्व सीवर लाईन का कार्य पूर्ण होना आवश्यक है । उक्त वार्डों में कार्य की वस्तुस्थिति का जायजा लेने पंहुचे निगमाध्यक्ष मनीष पाठक स्थान पर उपस्थित सीवर प्रोजेक्ट के कर्मचारी को कार्य शीघ्र पूर्ण करानें के निर्देश दिए।

 

कार्य में ना हो लापरवाही वार्ड के नागरिकों को कार्य के दौरान न हो असुविधा

वार्डो में भ्रमण के दौरान निगमाध्यक्ष मनीष पाठक नें स्थल पर उपस्थित जल प्रदाय के कर्मचारी श्री महेन्द्र उपाध्याय को निर्देशित करते हुए कहा कि वार्ड की मूलभूत सुविधाओं में से एक जलापूर्ति भी है सीवर लाईन के कार्य के दौरान पानी की सप्लाई लाईन न हो छतिग्रस्त इस बात का रखें ध्यान वार्डो में पानी की सप्लाई बाधित न हो।

 

राम निवास सिंह वार्ड में कुछ स्थानों पर प्रकाश व्यवस्था हेतु विद्युत पोल लगाये जा चुके है किन्तु वायर डालकर लाईट नहीं लगाई गई है इस बात पर नाराजगी व्यक्त करतें हुए निगमाध्यक्ष मनीष पाठक नें विद्युत विभाग के उपयंत्री को प्रकाश व्यवस्था शीघ्र पूर्ण करानें हेतु दूरभाष पर निर्देशित किया।

 

वार्डो में सफाई व्यवस्था रखे दुरुस्त

निगमाध्यक्ष मनीष पाठक नें वार्ड में भ्रमण के दौरान सफाई व्यवस्था भी देखी संबंधितों को नियमित रुप से प्रतिदिन वार्ड में साफ- सफाई,कीट नाशक दवाईयों का छिडकाव कराए जानें हेतु दूरभाष पर दिए निर्देश।

 

इनकी रही उपस्थिति

इस दौरान सीवर प्रोजेक्ट के अधिकारी हार्दिक पटेल, असिस्टेंट पार्थ पटेल,प्रोजेक्ट मैनेजर,नरेन्द्र शर्मा, साईट इंचार्ज भरत जादव नगरपालिक निगम कटनी के कर्मचारी श्री महेन्द्र उपाध्याय जल प्रदाय विभाग सहित वार्ड के नागरिक सर्वश्री राजेश कोरी,हेमंत चक्रवर्ती,पवन रैकवार,छोटू रजक,सतपाल सिंह,हीरालाल रजक,महेश रजक,भूपेन्द्र सिंह,राजू रजक,अरुण गुप्ता,सादिक खान की उपस्थिति रही ।

Show More

Related Articles

Back to top button