HOME

बरही में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा कमलनाथ-बंटाधार दें एमपी के विकास का हिसाब

सभा के दौरान पूर्व महापौर सहित 250 कांग्रेसियों ने ली भाजपा की सदस्यता

कटनी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले कटनी के बरही में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह न केवल विपक्षी गठबंधन इंडिया अलाइंस बल्कि कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

 

इसके पूर्व बरही आगमन पर स्थानीय विधायक संजय पाठक ने गुलाब की बड़ी माला पहनाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर श्री शाह का स्वागत किया।

बरही में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा कमलनाथ-बंटाधार दें एमपी के विकास का हिसाब

श्री शाह ने अपने संबोधन में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने दोनों से सवाल करते हुए पूछा कि जब केन्द्र में सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार थी तब कमलनाथ, श्रीमान बंटाधार आपने 10 साल तक केन्द्र में सरकार चलाई। जरा हिसाब दीजिए आपने इन 10 सालों में मध्यप्रदेश के विकास के लिए कितना पैसा दिया ? मैं बताता हूं 10 साल में कांग्रेस ने एमपी के विकास के लिए 1 लाख 99 हजार करोड़ रुपए दिए । वहीं मोदी सरकार ने 10 साल में 7 लाख 74 हजार करोड़ रूपए दिया।

बरही में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा कमलनाथ-बंटाधार दें एमपी के विकास का हिसाब

घमंडिया गठबंधन जीता तो सबसे बड़ा नुकसान ओबीसी का

अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन इंडिया अलाइंस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन कभी देश का कल्याण नहीं कर सकता। घमंडिया गठबंधन जीतता है तो सबसे बड़ा नुकसान ओबीसी का होने वाला है। कांग्रेस ओबीसी विरोधी पार्टी है। मोदी सरकार में ओबीसी के 27 मिनिस्टर हैं, 37 परसेंट सांसद ओबीसी से हैं और मोदी सरकार ने ओबीसी आयोग का गठन किया है। केन्द्र की सभी शैक्षणिक संस्थाओं में 27 फीसदी ओबीसी को आरक्षण देने का काम भी मोदी सरकार ने किया है।
कांग्रेस के 10 साल के राज में जालिया,मालिया आलिया पता नहीं कौन कौन कश्मीर में आकर आतंक फैलाते थे, लेकिन मोदी प्रधानमंत्री बने तो पाकिस्तान में घुसकर सफाया कर दिया। दुनियाभर में भारत की ताकत बढ़ी है। उन्होंने जनता का आवाहन करते हुए लोकसभा क्षेत्र एवं नरेंद्र मोदी जी विकास देने वाली सरकार बनाने के लिए एक बड़े बहुमत से कमल निशान पर वोट देने आग्रह करता हूं।
सभा के दौरान लोकसभा प्रत्याशी श्री वीडी शर्मा ने विजयराघवगढ़ सहित संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए अनेकों बड़े कार्य किए हैं विकास की यह अविरल धारा लगातार चलती रहेगी।

विधायक श्री संजय पाठक ने कहा कि देश की जनता ने तय कर लिया है कि गरीबों के लिए काम करने वाले एवं देश को तरक्की पर ले जाने वाले श्री नरेंद्र मोदी को चार सौ से अधिक सीटें दिलाकर सरकार बनानी है इसके लिए श्री विष्णु दत्त शर्मा जी को एक बड़े बहुमत से विजयी बनाकर दिल्ली भेजना है।

अनेकों वरिष्ठ कांग्रेसियों ने ली भाजपा की सदस्यता

बरही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा से पूर्व नगर निगम कटनी के पूर्व महापौर व कांग्रेस नेता विजेंद्र मिश्रा राजा भैया और पूर्व महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनी सोनी विजयरागवगढ़ पूर्व नगर पंचायत, सहकारिता के जिला अरविंद बडगैया ,श्रवण बागरी, कैलाश उरमलिया ,सुरसरी उरमलिया, नन्हे सिंह बागरी सहित 250 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष खजुराहो सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा,  वरिष्ठ नेता श्री नरोत्तम मिश्रा,श्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री श्री संजय पाठक,जिलाध्यक्ष श्री दीपक सोनी टंडन,लोकसभा प्रभारी श्री योगेश ताम्रकार,संयोजक श्री सदानंद गौतम, सह संयोजक श्री पीतांबर टोपनानी,पूर्व मंत्री श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक श्री संदीप जायसवाल,श्री प्रणय पांडे, श्री धीरेन्द्र सिंह, महापौर श्रीमती प्रीति सूरी निगम अध्यक्ष श्री मनीष पाठक सहित अनेकों अतिथि मंचासीन रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button