MADHYAPRADESHजबलपुर

जबलपुर में युवती के अपहरण की कोशिश को GRP ने किया नाकाम

जबलपुर में एक युवती के अपहरण की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया। झारखण्ड के जिला साहिरगंज से एक युवती का अपहरण कर मुंंबई ले जाया जा रहा था।

जबलपुर । जबलपुर में एक युवती के अपहरण की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया। झारखण्ड के जिला साहिरगंज से एक युवती का अपहरण कर मुंंबई ले जाया जा रहा था। इस बारे में सूचना मिलने पर जबलपुर जीआरपी ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

भागलपुर ट्रेन में पेट्रोलिंग कर रहे गार्ड नारायण मिश्रा और एक आरक्षक को सूचना मिली कि झारखंड के जिला साहिरगंज अंतर्गत आने वाले राधा नगर से तीन युवकों ने एक युवती का अपहरण किया है। युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। झारखंड के साहिरगंज जिले से मिली सूचना के आधार पर जीआरपी जबलपुर ने चौकसी बढ़ा दी।

इस दौरान जीआरपी को सूचना मिली कि तीन युवक एक लड़की के साथ भागलपुर लोकमान्य ट्रेन में बैठकर मुंबई जा रहे हैं। फिर पुलिस ने ने बगैर देर किए हुए तीनों युवकों को युवती के साथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जीआरपी ने साहिबगंज जिले की पुलिस को सूचना दे भी दे दी है। बताया जा रहा है कि देर रात तक झारखंड पुलिस के साथ युवती के परिजन जबलपुर पहुंच सकते हैं जिसके बाद जीआरपी यूपी और तीनों आरोपियों को राधापुर थाने की पुलिस को सौंप देगी।

Show More

Related Articles

Back to top button