HOMEKATNIMADHYAPRADESH

DAV स्कूल से लापता हुए छात्र की खदान में तलाश, जानिए पूरा मामला

DAV स्कूल से लापता हुए छात्र की खदान में तलाश, जानिए पूरा मामला

मध्यप्रदेश के कटनी जिले के कैमोर में DAV ACC स्कूल की कक्षा 11वीं में पढ़ने वाला एक 17 वर्षीय छात्र अमूल गौतम पिछले दो दिनों से लापता है। चूंकि उसकी चप्पल एक खदान के पास बरामद हुई लिहाजा खदान में तलाश की जा रही है।

बाल कटवाने घर से निकला था

छात्र शुक्रवार को अपनी मां से 50 रुपये लेकर बाल कटवाने का कहकर घर से निकला था जो वापस नहीं लौटा। अमूल के पिता राजनारायण गौतम द्वारा कल कैमोर थाने में अपने पुत्र की गुमशुदगी की सूचना दी गई। कल शाम ही डम्फर रोड पनिहाई क्षेत्र में स्थित बागड़िया की खदान के किनारे लापता छात्र अमूल की चप्पल बरामद हुई है। कैमोर पुलिस नाव और रेस्क्यू टीम बुलवाकर खदान में लापता छात्र की तलाश कर रही। रेस्क्यू टीम को कोई सफलता नही मिल पाई रेस्क्यू अभियान जारी है।

नौकरी के कारण नागपुर में रहते पिता

मिली जानकारी के अनुसार खलवारा बाज़ार निवासी राजनारायण गौतम नागपुर की किसी कम्पनी में सेक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। घर में उनकी पत्नी बच्चों के साथ रहती है। नौकरी के कारण वे नागपुर में रहते हैं। दो – तीन दिन पहले किसी कारण से डीएवी स्कूल के प्राचार्य द्वारा 11वीं के छात्र अमूल गौतम को स्कूल से निकाल दिया गया था। पत्नी द्वारा बेटे को स्कूल से निकाले जाने की खबर पाकर राजनारायण तीन दिन पहले ही नागपुर से कैमोर आये थे। प्राचार्य से मिलने पर उन्हें अपने बेटे की हरक़तों का पता चला। उन्होंने शुक्रवार को बेटे को समझाया और मां से पैसे लेकर बाल कटवाने भेज दिया। अमूल मां से 50 रुपये लेकर घर से निकला तो फिर वापस नहीं लौटा।

उधर चर्चा यह भी है कि अमूल किसी छात्रा से प्रेम करता था। दो तीन दिन पहले उस छात्रा ने स्कूल की छत से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी। इस बात के लिए प्रिंसिपल ने अमूल को ही जिम्मेदार माना था और संभवतः इसी कारण उसे स्कूल से रिस्टीकेट किया गया था। अब अमूल की तलाशी के अभियान पूरा होने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button