Corona newsHOMEMADHYAPRADESH

Corona in Jabalpur जबलपुर में फिर कोरोना की दस्तक, अमेरिका से लौटी महिला पॉजिटिव, पति और बेटी का भी टेस्ट आज

Corona in Jabalpur जबलपुर में फिर कोरोना की दस्तक, अमेरिका से लौटी महिला पॉजिटिव

Corona in Jabalpur जबलपुर में एक बार फिर कोरोना की दस्तक से दहशत है। यहां अमेरिका से लौटी एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल यह पता नहीं लगा कि महिला किस वेरिएंट वाले कोविड से संक्रमित है। जो भी हो महिला का इलाज चल रहा है उसकी हालत भी ठीक है।

भारत सरकार और तमाम राज्यों की सरकारें अलर्ट मोड में हैं. अब इन सब के बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है.

जबलपुर में कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया है.अमेरिका से लौटी महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है. बता दें कि महिला का इलाज चल रहा है.56 लोगों के सैंपल जांच में एक महिला कोरोना पॉजिटिव निकली।

Jabalpur CMHO Sanjay Mishra ने के अनुसार गुरुवार को जबलपुर में एक महिला जो बिलहेरी क्षेत्र की है कोविड पॉजिटिव पाई गई है। इनकी ट्रेवल हिस्ट्री है। ये अमेरिका से 23 दिसम्बर को भारत आई है और दिल्ली से आगरा होते हुए जबलपुर आई है। यहां इनके पैरेंटस रहते हैं। महिला को कुछ कफ और कोल्ड था तो इन्होंने अपना टेस्ट कराया था। अभी उनके पति और बेटी का टेस्ट नहीं हुआ है। आज इनके सैम्पल लिए जाएंगे। महिला का भी कल सैम्पल पुनः लिया जाएगा जो जिनोम सीक्वेंसिग के लिए ग्वालियर डीआरडीओ भेजा जाएगा

Show More

Related Articles

Back to top button