HOMEMADHYAPRADESH

CM Action मुख्यमंत्री फिर एक्शन में, ट्रैफिक ACP को किया सस्पेंड

CM Action मुख्यमंत्री फिर एक्शन में, ट्रैफिक ACP को किया सस्पेंड

CM Action मुख्यमंत्री शिवराज सिंह एक्शन में हैं लापरवाही करने वाले अधिकारी और कर्मचारियों को छोड़ नहीं रहे हैं और उन पर लगातार एक्शन ले रहे हैं. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया जिसमें सीएम शिवराज के निर्देश पर लापरवाही बरतने वाले ट्रैफिक ACP पराग खरे को सस्पेंड कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री ने लिया एक्शन 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर ट्रैफिक ACP पराग खरे (Traffic ACP Parag Khare) को निलंबित किया गया. बता दें कि पराग खरे के आचरण और अपने पदीयकर्तव्यो के उलंघन को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया और तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. ट्रैफिक ACP का होटल कारोबारी से धमकाने और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल.

डीएसपी योगेश कुरचानिया भी सस्पेंड 


बता दें कि एमपी में भ्रष्टाचार पर एक्शन जारी है. कार्यवाहक डीएसपी योगेश कुरचानिया (Officiating DSP Yogesh Kurchaniya) को भी सस्पेंड किया गया है. बता दें कि डीएसपी योगेश कुरचानिया पर फर्जी तरीके से लोकायुक्त कर्मचारी बनकर छल कर एक लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया गया था .

निलंबिन के जारी किए आदेश 


डीएसपी योगेश को निलंबित करने के लिए पीएचक्यू ने आदेश जारी कर दिए हैं.दरअसल, डीएसपी योगेश पर फर्जी दस्तावेज दिखाकर एक लाख रुपये मांगने का आरोप लगा था. नागरिक सहकारी बैंक गंजबासौदा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिओम (Chief Executive Officer Hariom) ने डीएसपी पर आरोप लगाया था. उसके बाद मामले में विदिशा के बडौसा देहात थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. शिकायतकर्ता हरिओम द्वारा दर्ज मामले में योगेश कुरचानिया की संलिप्तता पाए जाने पर कार्रवाई की गई. डीएसपी योगेश निलंबित अवधि में पुलिस मुख्यालय से अटैच रहेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button