HOME

Cash In Polythene: भिखारी बोरे में 50 लाख कैश लेकर घूम रहा था, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Cash In Polythene: भिखारी बोरे में 50 लाख कैश लेकर घूम रहा था, पुलिस ने ऐसे दबोचासेक्टर-16 में भिखारी के भेष में बोरे में पैसे लेकर घूम रहे एक व्यक्ति से पुलिस ने काबू किया। उसके पास से 50 लाख रुपये बरामद हुआ है। हालांकि यह पैसा किसका है। इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस और आयकर विभाग की टीम की पूछताछ कर रही है। शुरुआत जांच में व्यक्ति ने तीन लोगों के नाम बताए। आयकर विभाग की टीम जल्द नोटिस जारी कर उनसे पूछताछ करेगी।

Cash In Polythene: पुलिसकर्मियों ने जब उस व्यक्ति से देर रात बहार घुमने बारे पूछताछ की तो कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब तीन बजे सेक्टर-16 में ईवीआर प्रभारी बलवान सिंह, विक्रांत और सुमित को एक व्यक्ति प्लास्टिक का बोरा (कट्टा) हाथ में लिए संदिग्ध घूमता मिला।

पुलिसकर्मियों ने जब उस व्यक्ति से देर रात बहार घुमने बारे पूछताछ की तो कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। पूछताछ के बाद कट्टे की जांच की तो कट्टे में रखी दो पॉलिथीन रुपये से भरी थी। सूचना पाकर तुरंत मौके पर सेक्टर-16 चौकी प्रभारी व सेक्टर-17 थाना प्रबंधक पहुंच गए। रुपये के बारे में उच्च अधिकारियों को सूचित किया गया। जिनकी गिनती की गई तो 50 लाख रुपये पाए गए। इतने रुपयों के बारे में व्यक्ति से पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

पुलिस ने इसकी सूचना आयकर विभाग को दी। पूछताछ करने के लिए मौके पर आयकर विभाग अधिकारियों को बुलाया गया। इसके बाद व्यक्ति को आयकर विभाग के अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया। फिलहाल 50 लाख रुपये माल खाना में जमा कराए गए।

आयकर विभाग अधिकारियों की पूछताछ में उसने पैसे देने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी दी। व्यक्ति की स्टेटमेंट रिकार्ड की गई है। व्यक्ति द्वारा दी गई स्टेटमेंट के अनुसार मामले में शामिल अन्य व्यक्तियों को नोटिस दिया गया है। आरोपी पाए जाने पर उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button