HOMEKATNI

Bulldozer Action कटनी में नगर निगम बड़ी कार्रवाई अवैध प्लाटिंग स्ट्रक्चर पर चला बुलडोजर

Bulldozer Action कटनी में नगर निगम बड़ी कार्रवाई अवैध प्लाटिंग स्ट्रक्चर पर चला बुलडोजर

Katni Bulldozer Action कटनी में नगर निगम ने आज एक बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग एक एकड़ से अधिक एरिया में हुई प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई।

JCB से प्लाटिंग में पिलर के चौहद्दी व सड़क को हटाया गया। नगर निगम के अनुसार कॉलोनाइजर शेर चौक निवासी अंबर सोनी, रामप्रसाद सोनी ओर रामदास सोनी ने यहां पर बिना अनुमति के प्लाटिंग कर अधिकांश प्लाट बेंच दिए गए हैं, लेकिन मूलभूत सुविधाओं पर काम नहीं कराया गया, जबकि प्लाटिंग के लिए पहले नगर निगम अनुज्ञा लेना अनिवार्य होता है।

आरोप हैकि कॉलोनाइजरों के द्वारा नियम को ताक में रखते हुए प्लाटिंग की गई और लाखों रुपए के राजस्व की क्षति पहुंचाते हुए प्लाटिंग कर लोगों को अंधेरे में रखकर प्लाट बेचे गए। सूचना पर नगर निगम के द्वारा कार्रवाई की गई।

यह कार्रवाई वार्ड प्रभारी इंजीनियर पवन श्रीवास्तव, अतिक्रमण प्रभारी शैलेन्द्र प्यासी, सेवक बर्मन, अभिषेक सिंह की उपस्थिति में की गई। इस दौरान कोतवाली पुलिस भी मौजूद रही। बताया जा रहा है कि कॉलोनाइजरों के द्वारा क्षेत्र से निकले नाले के बहाव को भी प्रभावित किया गया है, जिससे लोगों को बारिश के सीजन सहित सूखे के दिन में परेशानी हो रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button