HOME

BSNL ने 365 रुपये में पेश किया 365 दिनों की वैधता वाला प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग 2GB डेली डेटा समेत मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL की तरफ से एक खास रिचार्ज प्लान पेश किया गया है। यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 365 रुपये में आता है, जिस पर 365 दिनों यानी एक साल की वैधता मिलती है। मतलब इस रिचार्ज प्लान पर रोजाना के हिसाब से मात्र एक रुपया खर्च आएगा। 365 रुपये वाले BSNL के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान कॉम्बो रिचार्ज पैक के साथ आता है, जिसके तहत शुरुआती 60 दिनों के लिए रोजाना 250 मिनट दिये जाएंगे। इसमें दिल्ली, मुंबई के लिए लोकल, एसटीडी, नेशनल रोमिंग कॉल शामिल हैं। वही 250 मिनट रोजाना के खत्म होने के बाद यूजर से बेस प्लान टैरिफ के हिसाब से चार्ज वसूला जाएगा। इस प्लान पर डेली 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। लेकिन 2GB डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80kbps रह जाएगी।  इस प्लान में रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है।

चुनिंदा सर्किल के लिए होगा BSNL का नया रिचार्ज प्लान 

BSNL का 365 रुपये वाला रिचार्ज प्लान चुनिंदा टेलिकॉम सर्किल के लिए होगा,  जिसे BSNL की केरल वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। इस रिचार्ज प्लान की सुविधा आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, नार्थ ईस्ट, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िसा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट में मिलेगी। 

BSNL का 2,399 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

BSNL की तरफ से हाल ही 2,399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को खासक छत्तीसगढ़ सर्किल के लिए पेश किया गया है। इस प्लान पर 600 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इस रिचार्ज प्लान में किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए रोजाना 250 मिनट दिये जाते हैं। साथ ही रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। हालांकि इस प्लान के साथ कोई डेटा नहीं मिलता है। ऐसे में इंटरनेट के लिए आपको नॉर्मल रेट पर डेटा एक्सेस करना होगा। या फिर ऐड ऑन डेटा पैक लेना होगा। 

Show More

Related Articles

Back to top button