HOMEMADHYAPRADESH

BJP CORE GROUP MEETING 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ आयोजित होगा

कोर ग्रूप, संभाग प्रभारी एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक संपन्न

BJP CORE GROUP MEETING। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता समन्वय के साथ कार्य करते है। पार्टी प्रत्येक 5 वर्ष में कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन करती है। आगामी 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया जायेगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री सरदेन्दू तिवारी ने मंगलवार को कोर ग्रूप, संभाग प्रभारी एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के पश्चात मीडिया से चर्चा करते हुए कही।

इस दौरान पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री भगवानदास सबनानी उपस्थित थे।
श्री सरदेन्दू तिवारी ने कहा कि आज कोर ग्रूप, संभाग प्रभारी एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक प्रदेश कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में संगठन विस्तार को लेकर व्यापक चर्चा हुई। 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपीसोड को प्रत्येक बूथ पर आयोजित किया जायेगा, जिसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष से लेकर सभी वरिष्ठ नेता सहित 100 कार्यकर्ता हर बूथ पर रहेंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने पर 15 मई से 15 जून तक प्रदेश में कार्यक्रमों की श्रृंखला का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बूथ विस्तार अभियान 2 के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने बूथ पर पहुंचकर बूथ को सशक्त करने का काम किया है। हर बूथ पर 51 प्रतिशत मत प्राप्त करना भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है, हम उस दिशा में आगे बढ रहे है।
श्री सरदेन्दू तिवारी ने कहा कि पार्टी के सभी मोर्चो ने अलग-अलग अभियान तय किए है। बैठक में 5-6 महीने का आगामी कैलेंडर, केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं को घर-घर ले जाना, लाडली बहना योजना सहित अन्य विषयों को लेकर बैठक में विस्तार से चर्चा हुई।

Show More

Related Articles

Back to top button