HOMEKATNIMADHYAPRADESH

BJP में कोई राहुल-सोनिया नहीं, हम जनता के आशीर्वाद से चलते हैंः हिमंता बिस्वा सरमा

कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना, कमलनाथ को बताया थका हुआ नेता

कटनी। हमारे पास राहुल और सोनिया गांधी जैसे आशीर्वाद देने वाले नहीं हैं। हम तो जनता के आशीर्वाद से चलने वाले दल के कार्यकर्ता हैं। इसलिए हमें किसी परिवार का आशीर्वाद नहीं चाहिए, हमें तो जनता के आशीर्वाद की जरूरत है। यह बात शनिवार को विंध्य क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने आए असम के मुख्यमंत्री  हिमंता बिस्वा सरमा ने साधुराम स्कूल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। सभा को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णुदत्त शर्मा एवं सांसद  गणेश सिंह ने भी संबोधित किया।
पूरी नहीं होगी फिर मुख्यमंत्री बनने की कमलनाथ की इच्छा
श्री सरमा ने कहा कि किसी ने मुझसे पूछा कि कमलनाथ के बारे में आपका क्या कहना है? मैंने कहा कि कमलनाथ को मैं तो बचपन से जानता हूँ। वो एक थके हुए व्यक्ति हैं। वो ऐसे थके हुए नेता हैं, जिसने 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कहा और 15 महीनों में भी कर्ज माफ नहीं कर सके। श्री शर्मा ने कहा कि कमलनाथ एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं, लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी नहीं होगी क्योंकि मध्यप्रदेश की जनता एक बार फिर भाजपा को आशीर्वाद देकर देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएगी।
पूरे देश में तहलका मचा रही है लाडली बहना योजना
असम के मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कहा कि पहले लाडली लक्ष्मी योजना और अब मध्यप्रदेश की लाडली बहना योजना ने पूरे देश में तहलका मचा रखा है। अब सभी राज्यों की बहनें लाडली बहना योजना मांग रही हैं। पूरे देश में बहनों के खातों में हर महीने रुपये डाले जाने और इस राशि को बढ़ाकर तीन हजार तक ले जाने की चर्चा है। उन्होंने कहा कि असम में भी बहनें कहती हैं कि शिवराज जी जैसी योजना यहां भी लागू करो। उन्होंने कहा कि जब मध्यप्रदेश की बहनोँ के खाते में 3 हजार रुपये आने लगेंगे तो समझो कि हर राज्य के मुख्यमंत्री को यह योजना लागू करनी ही पड़ेगी।
कांग्रेस की सरकार में सड़कों पर गड्ढे थे, बिना बिजली के झूलते थे तार
श्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में जब 2003 से पहले कांग्रेस की सरकार थी तो यहां सड़कें नहीं सिर्फ गड्ढे थे। बिजली के तार तो झूलते दिखाई देते थे मगर उनमें बिजली का करंट नहीं दौड़ता था। कुछ इसी तरह की हालत देश की भी थी। देश और प्रदेश की कभी फिर से वो हालत न हो पाए, इसके लिए आने वाले चुनाव में आप सभी को भाजपा का कमल खिलाना है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश है। उनके जोश और आपके उत्साह को देखकर लगता है कि यहां फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है और मध्यप्रदेश देश का नं.-1 राज्य बनेगा।
मध्यप्रदेश में पूरी तरह खिसक चुकी है कांग्रेस की जमीनः विष्णुदत्त शर्मा
सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री है। उसे समझ नहीं आ रहा कि वह जनता के सामने कैसे जाए। भाजपा तो जनता से आशीर्वाद मांग रही है,  लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस जनाक्रोश रैली निकाल रही है । इसी से यह साबित हो जाता है कि प्रदेश में कांग्रेस की जमीन पूरी तरह खिसक चुकी है।
मध्यप्रदेश के मन में बस गए हैं मोदी जी
श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ यानी पत्रकारों का अपमान कर रही है। बाकायदा सार्वजनिक रूप से कुछ टीवी पत्रकारों के नाम घोषित कर उनके कार्यक्रम का बहिष्कार करने की धमकी दे रही है। यह देश के हर पत्रकार का अपमान है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता अब जान चुकी है कि मिस्टर बंटाधार की इस प्रदेश में कोई जगह नहीं। मध्यप्रदेश के मन मे मोदी जी बस गए हैं। देश को पूरी दुनिया मे गौरवान्वित करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम 2023 और 2024 का चुनाव जीतेंगे।
इस अवसर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, सतना सांसद  गणेश सिंह, जिलाध्यक्ष दीपक सोनी, विधायकगण संजय पाठक, विधायक  संदीप जायसवाल,  प्रणय पांडेय, महापौर प्रीति सूरी, केडीए अध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, निगमाध्यक्ष मनीष पाठक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  रामरतन पायल,  अलका जैन, शशांक श्रीवास्तव सहित जनप्रतिनिधियों भाजपा नेताओं की उपस्थिति रही। संचालन जिला महामंत्री सुनील उपाध्याय ने किया आशीर्वाद यात्रा साधुराम स्कूल से बिलहरी के लिए प्रस्थान की।
Show More

Related Articles

Back to top button