HOMEराष्ट्रीय

Bihar CM Attacked : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले की कोशिश

Bihar CM Attacked : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले की कोशिश

Bihar CM Attacked: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर एक युवक ने हमले की कोशिश की। वैसे उसके पास कोई हथियार नहीं था, लेकिन बड़ी बात ये है कि तमाम सुरक्षा बलों को चकमा देकर वह मुख्यमंत्री तक पहुंचने में कामयाब हो गया। दरअसल, नीतीश कुमार बख्तियारपुर में गंगा नदी के किनारे स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे। तभी एक युवक ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए नीतीश कुमार को पीछे से मारने की कोशिश की। सीएम नीतीश कुमार इस अचानक हमले से घबड़ा गये, लेकिन युवक कुछ नुकसान पहुंचा पाता, इससे पहले ही मौके पर मौजूद सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने उसे दबोच लिया। फिलहाल, पुलिस युवक को थाने ले गई है और युवक से पूछताछ की जा रही है। युवक ने सीएम पर हमला क्यों किया, इसकी वजह सामने नहीं आई है।

घटना रविवार शाम की है, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला बख्तियारपुर के गंगा नदी के किनारे पहुंचा था। यहां मुख्यमंत्री नदी के किनारे महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित शीलभद्र याजी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही मुख्यमंत्री सीढि़यां चढ़कर मूर्ति के पास पहुंचे, तब तक एक युवक सुरक्षा बलों को चकमा देकर उनके पीछे पहुंच गया और नीतीश कुमार के ऊपर हाथ चलाने का प्रयास किया। हालांकि, तब तक मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक को नीतीश कुमार पर हमला करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि युवक किसी बात को लेकर मुख्यमंत्री से नाराज था। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है और फिलहाल कोई भी अधिकारी इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते सारे पदाधिकारी इसकी समीक्षा करने में लगे हुए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button