बॉलीवुड

Bhojpuri: रानी चटर्जी ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, ‘गैंगस्टर इन बिहार’ में दिखेगा अभिनेत्री का जुदा अंदाज

Bhojpuri

Bhojpuri भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक रानी चटर्जी आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिनकी वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

हमेशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट बटोरने वाली रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट किया है, जिसे सुन फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

दरअसल, भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक नई फिल्म का एलान किया है। रानी चटर्जी की इस नई फिल्म का नाम ‘गैंगस्टर इन बिहार’ है। रानी चटर्जी ने एलान करने के साथ ही पोस्ट में फिल्म के सेट से मुहूर्त की बहुत सारी तस्वीरें भी साझा की हैं, जिनमें अभिनेत्री का इंडियन लुक फैंस का दिल जीत रहा है। तस्वीरों में रानी चटर्जी ब्लैक और पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह ही रानी चटर्जी का यह ट्रेडिशनल लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में रानी चटर्जी के साथ फिल्म निर्माता राम शर्मा और निर्देशक दिलावेज खान भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ के मुहूर्त से वायरल होती इन तस्वीरों में राम शर्मा भगवान गणेश के साथ-साथ कैमरे की पूजा भी करते नजर आ रहे हैं। रानी चटर्जी स्टारर यह फिल्म राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। ‘गैंगस्टर इन बिहार’ को एनआरआई राम शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभिनेत्री रानी चटर्जी के साथ-साथ इसमें प्रवेश लाल यादव, प्रमोद प्रेमी यादव, राखी मिश्रा और संजय पांडे भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Bhojpuri

दें रानी चटर्जी काफी समय बाद किसी फिल्म में काम करती नजर आने वाली हैं। इस कारण से उनके फैंस बहुत खुश हैं और उत्साहित भी हैं। बंगाली बाला रानी चटर्जी वैसे अपने फैंस के साथ आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों रानी चटर्जी की शादी के जोड़े में कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुई थी, जिसके बाद लोगों ने मान लिया था कि उन्होंने शादी कर ली है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button