बॉलीवुडHOME

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव बने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव बने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले में एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान को हराकर विनर का खिताब जीत लिया है। उन्होंने 25 लाख के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप रहे। बता दें कि एल्विश ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। सोमवार को हुए फिनाले में टॉप 5 में जगह बनानेवाली पूजा भट्ट सबसे पहले बाहर हुईं। उनके बाद बेबिका और मनीषा भी आउट हो गईं। आखिर में अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। इसमें लाइव वोटिंग में एल्विश यादव आगे निकल गये। बता दें कि शो का फिनाले जियो सिनेमा ऐप पर प्रीमियर हुआ।

कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी

फिनाले शो में कृष्णा अभिषेक जग्गू दादा बनकर आए और उन्होंने सभी को खूब हंसाया। उन्होंने मस्ती करते हुए महेश भट्ट से पूजा भट्ट का हाथ मांगा। साथ ही सभी के सामने पूजा भट्ट को प्रपोज किया। बादशाह ने उन्हें प्रपोज कैसे करें इसकी ट्रेनिंग भी दी। दर्शकों ने उनकी कॉमेडी को खूब एंजॉय किया। शो के फिनाले में रैपर बादशाह ने एंट्री ली और अपने गानों से समां बांधा। टॉप कंटेस्टेंट्स ने उनके गानों पर खूब डांस किया। बादशाह ने कंटेस्टेंट्स की तारीफ की और उनका उत्साह बढ़ाया

सलमान ने लगाया डांस का तड़का

आखिरी दौर में वोटिंग लाइन खुलने के बादग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन करने पहुंचे। शो में आयुष्मान का पूजा वाला अवतार भी देखने को मिला। इसके अलावा सलमान खान ने शो में डांस किया और अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सॉन्ग बिल्ली बिल्ली पर डांस का तड़का लगाया।

Show More

Related Articles

Back to top button