HOME

Online हुआ Love ऑफ़लाइन रेप, केंद्रीय कर्मचारी पर महिला डॉक्टर ने लगाया यह आरोप

ऑनलाइन हुआ प्यार ऑफ़लाइन रेप, केंद्रीय कर्मचारी पर महिला डॉक्टर ने लगाया यह आरोप

Online Love Offline Rape: वर्चुअल युग मे सब कुछ ऑनलाइन हो रहा है सबसे ज्यादा तो प्यार मोहब्बत ऑनलाइन हो रहीं जिसमे फंस कर कोई दुष्कर्म का शिकार तो कोई ब्लैकमेलिंग में फंस रहा है। भोपाल में एक केंद्रीय कर्मचारियों के द्वारा एक महिला डॉक्टर के साथ कुछ रेप का आरोप लगा है। यहां भी ऑनलाइन प्यार के बाद ऑफ़लाइन रेप जैसा ही मामला सामने है। आइए जानते हैं क्या हुआ।
टीटीनगर में दस महीने पहले तलाकशुदा महिला होम्योपैथिक डॉक्टर की इंटरनेट मीडिया पर केन्द्रीय विभाग के एक अफसर से दोस्ती हो गई थी। यह दोस्ती जल्द ही प्रेम-प्रसंग में बदली तो अफसर ने कहा कि वह अपनी पत्नी से खुश नहीं है इसलिए वह उसे तलाक देकर महिला डॉक्टर से शादी कर लेगा। विगत जुलाई के महीने में वह भोपाल आया तथा टीटी नगर इलाके के एक होटल में रुका। यहां पर शादी का झांसा देते हुए महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया। पिछले दिनों जब उसने शादी करने से मना कर दिया तो महिला डॉक्टर ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
टीटी नगर पुलिस मुताबिक 46 वर्षीय महिला होम्योपैथिक डॉक्टर है। इसी साल जनवरी में महिला की दोस्ती इंटरनेट मीडिया पर अतुल श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति से हुई थी। उसने खुद को केन्द्र सरकार के एक विभाग का अधिकारी बताया था तथा यह भी बताया कि फिलहाल उसकी तैनाती भिलाई छत्तीसगढ़ में है।
इंटरनेट मीडिया पर चैटिंग के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे में मोबाइल नंबर ले लिए तथा आपस में बात करने लगे। बातचीत के दौरान ही अतुल श्रीवास्वत ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान है इसलिए वह उसे तलाक देकर महिला डॉक्टर से शादी करना चाहता है। जुलाई में वह भोपाल आया तथा टीटी नगर इलाके के एक होटल में रुक गया। उसने महिला को भी मिलने के लिए बुला लिया।
यहां पर शादी का झांसा देते हुए उसने महिला के साथ ज्यादती की। इसके बाद भी जब भी वह भोपाल आता तो महिला को किसी न किसी होटल में बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। महिला जब भी शादी की बात कहती तो वह कहता था अभी उसका अपनी पत्नी से तलाक नहीं हो पाया है इसलिए शादी नहीं कर सकता।
पिछले दिनों जब महिला डॉक्टर ने उस पर शादी करने का दबाव डाला तो उसने शादी करने से मना कर दिया। इस पर महिला डॉक्टर ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में यह भी पता चला है कि आरोपित अतुल श्रीवास्तव की तैनाती फिलहाल गुना में है।
Show More

Related Articles

Back to top button