GadgetMobileTechonology

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 500 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 500 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 500 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट रिचार्ज प्लानटेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते रिचार्ज प्लान को लेकर लगातार टक्कर देखने मिलती है। अब ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कई सारे प्रीपेड प्लान उपलब्ध हो गए हैं।

यानी ग्राहक अपने बजट और सहूलियत के हिसाब से रिचार्ज करा सकते हैं। यदि आप एयरटेल, जियो, बीएसएनएल या आईडिया-वोडाफोन के यूजर्स हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको Jio, Airtel, Vi और BSNL के 500 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे। चलिए जानते हैं।

एयरटेल बेस्ट रिचार्ज प्लान

एयरटेल के 500 रुपये से कम कीमत के बेस्ट रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें 479 रुपये और 399 रुपये के प्लान आते हैं। एयरटेल के 479 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 56 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS भी मिलते हैं।

Airtel Thanks

इस प्लान के अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान के साथ Airtel Thanks एप के भी फायदे मिलते हैं जिनमें Apollo 24/7 सर्किल, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और फ्री हेलोट्यून शामिल हैं। वहीं 399 रुपये वाले प्लान में रोज 2.5 जीबी डाटा के साथ 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में भी तीन महीने के लिए disney+ hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो बेस्ट रिचार्ज प्लान

जियो के बेस्ट रिचार्ज प्लान की बात करें तो 479 रुपये और 419 रुपये के प्लान के साथ लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डाटा की फायदा मिलता है। जियो के 479 रुपये वाले प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100SMS और जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। वहीं 419 रुपये वाले प्लान में रोज 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में JioTV, JioCinema,

BSNL बेस्ट रिचार्ज प्लान

BSNL में 500 रुपये के सस्ते प्लान में 398 रुपये वाला प्लान सबसे बेस्ट है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डाटा और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ आपको 30 दिन की वैधता मिलती है।

Vi बेस्ट रिचार्ज प्लान

वोडाफोन-आईडिया के 500 रुपये से कम के बेस्ट प्लान की बात करें तो इसमें 479 रुपये वाला प्लान आता है। 479 रुपये वाले प्लान में आपको 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 84 दिन की मिलती है। वहीं Vi के इस प्लान के साथ रात 12 बजे से सुबह छह बजे तक फ्री इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है।

Show More

Related Articles

Back to top button