HOMETechonologyTravelराष्ट्रीय

Mahindra 5 New Electric SUV 15 अगस्त को पेश करेगी महिंद्रा 5 इलेक्ट्रिक SUV

Mahindra 5 New Electric SUV 15 अगस्त को पेश करेगी महिंद्रा 5 इलेक्ट्रिक SUV

Mahindra 5 New Electric SUV Unveil On 15th August: महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) अगले महीने अपनी 5 नयी इलेक्ट्रिक एसयूवी (Mahindra Electric SUV) के साथ ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है. यह ग्लोबल डेब्यू 15 अगस्त को यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किया जाएगा. इसके लिए कंपनी ने हाल ही में एक टीजर भी जारी किया है.

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा टीजर में दिखायी गई पांच एसयूवी में से चार में कूपे-एसयूवी बॉडी स्टाइल दिखाई दे रही है, जबकि पांचवीं एसयूवी महिंद्रा के मौजूदा फ्लैगशिप XUV700 के इलेक्ट्रिक वर्जन जैसी दिखाई दे रही है. इन नये इलेक्ट्रिक वाहनों को यूके के ऑक्सफॉर्डशायर में महिंद्रा एडवांस्ड डिजाइन यूरोप (MADE) स्टूडियो में प्रदर्शित किया जाएगा।

कंपनी ने जो टीजर जारी किया है, उसे देखकर इसकी डिजाइन के बारे में बता पाना मुश्किल है. लेकिन इससे पहले भी कंपनी ने कुछ समय पहले जारी किये टीजर में बताया था कि इनमें आगे और पीछे दोनों तरफ C- आकार के LED सिग्नेचर लैंप्स दिये गए हैं. हालांकि नये टीजर में ऐसा नजर नहीं आ रहा है. फिलहाल इन पांच इलेक्ट्रिक एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं सामने नहीं आयी है, लेकिन उम्मीद है कि आनेवाले दिनों में कंपनी इनके बारे में ज्यादा जानकारी शेयर कर सकती है.

Show More

Related Articles

Back to top button