HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

VIDEO: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की बिल्डिंग से लड़की ने लगाई छलांग, इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी रह जाएंगे हैरान

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की बिल्डिंग से लड़की ने लगाई छलांग, इसके बाद जो हुआ उसको देख आप भी रह जाएंगे हैरान

दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर बनी एक बिल्डिंग से कूदकर एक 25 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन सीआईएसएफ CISF के जवानों ने समय पर आकर उसे बचा लिया.लेकिन वह घायल हो गई देर रात लड़की ने दम तोड़ दिया। 

 

घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सीआईएसएफ का स्टाफ  बिल्डिंग की छत के किनारे पर जाती महिला को रोकने का प्रयास कर रहा है. वे महिला को वापस लौटने के लिए कहते हैं. इसके बाद महिला कुछ देर इंतजार करती है और आखिर में छत से छलांग लगा देती है, लेकिन सीआईएसएफ के जवानों की मुस्तैदी से उस महिला की जान तो बच जाती है. लेकिन वह घायल हो जाती है।

 

एक अधिकारी ने बताया कि सीआईएसएफ के एक स्टाफ मैंबर ने उस महिला को बिल्डिंग की छत पर जाते हुए देख लिया था, जिसके बाद उसने स्टाफ के अन्य सदस्यों से संपर्क किया. यह घटना सुबह 7.30 बजे की है. सूचना पाकर कई लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने महिला को वापस लौटने के लिए कहा, लेकिन वह किसी की नहीं सुन रही थी. इसके बाद कुछ अधिकारियों को बिल्डिंग के तल पर भेजा गया, वे तुरंत एक मोटा सा कंबल लेकर आए. जैसे ही महिला ने छलांग लगाई, वह सीधे कंबल के ऊपर गिरी.

 

महिला की हालत स्थिर

 

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद महिला को तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल रेफर किया गया. महिला के पैर में थोड़ी चोटें आई हैं, लेकिन अब उसकी हालत स्थिर है. महिला ने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. इसके अलावा महिला के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है.

Show More

Related Articles

Back to top button