HOMEविदेश

New York City Terror Attack न्यूयॉर्क में बड़ा आतंकी हमला, कई लोगों की मौत की खबर

New York City Terror Attack न्यूयॉर्क में बड़ा आतंकी हमला कई लोगों की मौत की खबर

New York City Terror Attack अमेरिका का न्यूयॉर्क शहर आतंकी हमले की चपेट में आ गया है. अज्ञात आतंकियों ने भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें कई लोगों की जान चली गई.

समाचार लिखे जाने तक 5 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जान गंवाने वाले लोगों को आंकड़ा अभी बढ़ सकता है. ये घटना न्यूयॉर्क के Brooklyn सबवे स्टेशन पर हुई है.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कुल पांच लोगों को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद स्टेशन पर धुंआ भी था. अभी के लिए पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है. पूरी घटना की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई है.

पूरे न्यूयॉर्क में रोकी गई मेट्रो सेवा

शुरुआती जांच के बाद ये भी कहा जा रहा है कि गोली चलाने वाला शख्स मेट्रो स्टेशन में कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया था. वहीं उसने गैस मास्क भी पहन रखा था. इस फायरिंग में 13 लोग घायल भी बताए गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. स्थानीय पुलिस की तरफ से मौके पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पूरे न्यूयॉर्क शहर में मेट्रो सेवा भी रोक दी गई है.

फिलहाल घटनास्थल पर नहीं मिला विस्फोटक

इस हमले को अमेरिकी समय अनुसार सुबह साढ़े आठ बजे अंजाम दिया गया था. ये वो वक्त था जब मेट्रो में कई लोग यात्रा करते हैं और स्टेशन पर भी भारी भीड़ रहती है. इस हमले में कितने आरोपी शामिल हैं, इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पुलिस को घटनास्थल पर अभी तक कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला

Show More

Related Articles

Back to top button