GadgetHOMEज्ञानव्यापार

JioMart Festival Fiesta 80% तक की बचत करने वाली बंपर सेल, आज से शुरू होगी, SBI डेबिट कार्ड ऑफर भी

JioMart Festival Fiesta 80% तक की बचत करने वाली बंपर सेल, आज से शुरू होगी

JioMart Festival Fiesta भारत के प्रमुख ई-मार्केटप्लेस में से एक रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट (JioMart) ने शुक्रवार को आगामी फेस्टिवल सीजन के लिए अपने महीने भर चलने वाले फेस्टिवल फिएस्टा (Festival Fiesta) के रोल-आउट की घोषणा की. फेस्टिवल सीजन सेल आज से शुरू होकर 23 अक्टूबर, 2022 तक चलेगी. जियोमार्ट इस दौरान दो सेल्स ‘त्योहार रेडी सेल’ (Tyohaar Ready Sale) और ‘बेस्टिवल सेल’ (Bestival Sale) की मेजबानी करेगा.

80% तक की बचत कर सकते हैं 80% तक की बचत कर सकते हैं ग्राहक
ग्राहक ग्रोसरी के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन, फैशन और लाइफस्टाइल, ब्यूटी, एफएमसीजी और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स पर 80% तक की बचत कर सकते हैं. जियोमार्ट इस दिवाली अपने सभी ग्राहकों की शॉपिंग की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप बनने के लिए तैयार है. महीने भर चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान ऑफर की भरमार होगी. जियोमार्ट अपने ग्राहकों को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) डेबिट कार्ड पर एडिशनल ऑफर भी प्रदान करेगा.

ऐप पर लिमिटेड पीरियड की ‘फ्लैश डील’
ग्राहक ऐप पर लिमिटेड पीरियड की ‘फ्लैश डील’ देख सकते हैं. कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्मार्ट एचडी टीवी, स्मार्टफोन, मोबाइल एक्सेसरीज आदि पर एक्सक्लूसिव डील उपलब्ध होगी. ब्रांडेड प्रोडक्ट्स के साथ-साथ रिलायंस रिटेल के स्वामित्व वाले ब्रांड जैसे रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स पर एडिशनल ऑफर्स होंगे.

जियोमार्ट ने ट्रेडिशनल कारीगरों और बुनकरों को जोड़ा
इसी तरह जियोमार्ट ने भारत में लोकल कारीगरों के जीवन को बदलने और उनकी आजीविका को मजबूत करने के लिए इस फेस्टिवल सीजन में पहली बार ट्रेडिशनल कारीगरों और बुनकरों को जोड़ा है. इस फेस्टिवल सीजन में चमड़े के जूते, बंगाली हथकरघा साड़ियों और उत्तम हाथ से बुनी संबलपुरी साड़ियों से लेकर फुलकारी, चिकनकारी, पारंपरिक आभूषण आदि तक इन कारीगरों से इनोवेटिव हस्तनिर्मित शिल्प कौशल की एक विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी.

SBI डेबिट कार्ड ऑफर
एसबीआई बैंक डेबिट कार्ड का उपयोग करके हर मिनट एडिशनल 10% कैशबैक प्राप्त करें. इसके लिए ऑर्डर मूल्य कम से 1000 रुपये का होना चाहिए.

Show More

Related Articles

Back to top button