HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर पति पत्नी झूल गए, रस्सी टूटने से पत्नी बच गई, पति की हो गई मौत

पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर पति पत्नी झूल गए, रस्सी टूटने से पत्नी बच गई, पति की हो गई मौत

कहते हैं मौत नहीं लिखी तो बच ही जाओगे। उदाहरण आगरा के फतेहपुर सीकरी के एक गांव में देखने को मिला। घर से करीब 300 मीटर दूर स्थित एक पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर पति पत्नी दोनों झूल गए, पति की तो मौत हो गई लेकिन तभी रस्सी टूटने से पत्नी बच गई।

घटना को देख मौके पर ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ही महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सोमवार दोपहर 1:30 बजे करीब की है। बताया गया है कि ग्राम घिलोय निवासी मान सिंह उर्फ कलुआ उम्र 55 पुत्र किशन सिंह व उसकी पत्नी संता के साथ खेतों पर भिंडी तोड़ने गया था। इस दौरान पति-पत्नी ने खेत पर ही पेड़ पर रस्सी डालकर फंदा लगा लिया। मान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं शरीर भारी होने के चलते रस्सी टूट जाने से संता नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, वहीं शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गांव के लोगों ने बताया कि मान सिंह के तीन पुत्रियां और एक पुत्र है। सभी की शादी हो चुकी है।

Show More

Related Articles

Back to top button