HOMEMobileज्ञान

Jio’s Rs 601 plan JIO का ये प्लान हुआ 100 रुपए सस्ता, हर दिन 2 जीबी डेटा के साथ

Jio’s Rs 601 plan JIO का ये प्लान हुआ 100 रुपए सस्ता, हर दिन 2 जीबी डेटा के साथ

Jio’s Rs 601 plan  देश भर के निजी टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। सभी कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं। वहीं जो ग्राहक पहले से जुड़े हुए है, उन्हें बनाए रखने के लिए कई लुभावने ऑफर्स पेश कर रही हैं। इन सब के बीच जियो कंपनी कहा पीछे रहने वाली है। इन सब के बीच जियो भी अपने अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही हैं। आज हम आपको जियो के एक खास प्लान के बारे में बताने जा रहे है, जिसमें कंपनी ने 100 रुपए की कटौती की है।

Jio’s Rs 601 plan

दरअसल, जियो ने इस प्लान की कीमत तब घटाई जब हाल ही में कंपनी ने अपने तीन प्लान की कीमतों में इजाफा किया था। ऐसे में इस प्लान पर कीमत का घटना लोगों के लिए फायदेमंद है। रिपोर्ट की मानें, तो जियो का ये 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान पहले 601 रुपए में उपलब्ध था, वहीं अब इसमें सौ रुपए तक कम करके 499 रुपए का कर दिया गया है। 28 दिनों की वैलिडिटी वाला ये प्लान दिसंबर 2021 में प्रीपेड रिचार्ज की टैरिफ दरें बढ़ने से पहले 499 रुपए में ही उपलब्ध था, लेकिन रेट बढ़ने के बाद ये 601 रुपए का हो गया था। वहीं अब ये फिर से पुराने रेट पर मिल रहा है।

मिलेंगे ये फायदे

499 रुपए वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 2 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस रोजाना मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ आपको कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन भी देगी।

अब 601 वाले प्लान में क्या है

कीमत में बदलाव के बाद अब जियो के 601 वाले प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 100 मैसेज और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके साथ ही रोजाना 3 जीबी डाटा का भी इस्तेमाल भी किया जा सकता है। खास बात ये है कि इसमें आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही जियो के दूसरे एप का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है।

Show More

Related Articles

Back to top button