HOMEKATNI

Bihar की युवती ने Katni में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा.. शादी नहीं कर रहे हो तो मैं तुमसे दूर जा रही हूं

Bihar की युवती ने Katni में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा.. शादी नहीं कर रहे हो तो मैं तुमसे दूर जा रही हूं

Katni में बिहार की युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिससे यह साफ होता है कि प्रेम प्रसंग से युवती ने यह कदम उठाया। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि विमलेश सिंह से शादी करना चाह रही थी, विमलेश विवाहित है, दो बच्चे भी हैं। शादी करने से मना कर दिया। पत्र में लिखा कि शादी नहीं कर रहे हो तो मैं तुमसे दूर जा रही…। परेशानी लिखकर मौत को गले लगा लिया है। इस मामले की जांच पुलिस कर रही है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती ने कटनी के गायत्री नगर क्षेत्र में एक मकान में फांसी लगाकर जान दे दी। लड़की का नाम साधना सिंह राजपूत (22) निवासी भोजपुर बिहार यहां श्रीराम शुक्ला के मकान गायत्री नगर में अकेले रह रही थी। बताया जा रहा है यह बिहार से आकर विमलेश कुमार सिंह के कॉलेज में अकाउंटेंट का काम करती थी साथ ही पढ़ाने का काम भी करती थी।

विमलेश कुमार सिंह निवासी भोजपुर बिहार इसे 15 दिन पहले कटनी लेकर आया था। बृजमोहन कुशवाहा निवासी जगतपुर उमरिया बड़वारा के माध्यम से रूम किराये पर लिया था। युवती को कमरे में छोड़कर चला गया था। शनिवार की रात साधना सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाली टीआइ अजय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। मामले की जानकारी परिजनों को दी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button