HOMEMADHYAPRADESH

Lokayukt Trap खसरे में नाम तथा ऋण पुस्तिका देने पटवारी ने मांगी रिश्वत, रंगे हाथ गिरफ्तार

Lokayukt Trap खसरे में नाम तथा ऋण पुस्तिका देने पटवारी ने मांगी रिश्वत, रंगे हाथ गिरफ्तार

Lokayukt Trap खसरे में नाम दर्ज करने व ऋण पुस्तिका बनाने के लिए रुपए ले रहे सिवनी में एक पटवारी को जबलपुर लोकायुक्त ( Lokayukt)  की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा।  पटवारी का नाम विपुल बरमैया है। जो 3 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ। पटवारी विपुल बरमैया खसरे में नाम दर्ज करने व ऋण पुस्तिका बनाने के एवज में आवेदक से रुपए ले रहा था।

एसपी संजय साहू ने बताया कि संजय तिवारी उम्र 44 वर्ष निवासी कबीर वार्ड डूंडा जिला सिवनी की मां ने भैरोगंज स्थित जमीन संजय के नाम रजिस्टर्ड दानपत्र से की थी। जिसका ऑनलाइन खसरा व ऋण पुस्तिका बनाने के लिए संजय तिवारी ने आवेदन दिया। उक्त कार्य को करने के लिए पटवारी विपुल बरमैया ने रिश्वत की मांग की।

जिसकी शिकायत संजय तिवारी ने जबलपुर पहुंचकर लोकायुक्त एसपी संजय साहू से की। 25 नवंबर को संजय तिवारी तहसील कार्यालय पहुंचा और पटवारी विपुल बरमैया को 3 हजार रुपए की रिश्वत दी। पटवारी विपुल ने जैसे ही रुपए अपनी जेब में रखे तभी लोकायुक्त टीम के इंस्पेक्टर कमल सिंह उईके, नरेश कुमार बेहरा, रंजीत सिंह सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारियों ने दबिश देकर पटवारी विपुल बरमैया को रंगे हाथ पकड़ लिया।

Show More

Related Articles

Back to top button