MADHYAPRADESH

नकली इंजेक्शन सप्लाय में पकड़े गए प्रशांत ने फेसबुक पर खुद को लिखा राहुल समर्थक, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था थैंक यू

MP News: इंदौर ।नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति के मामले में भोपाल से पकड़े गए प्रशांत पाराशर के तार कांग्रेस से जुड़ रहे हैं। मप्र युवा कांग्रेस द्वारा 30 अप्रैल को कोरोना में मदद के लिए बनाई प्रदेश स्तरीय कमेटी (एसओएस) में पाराशर को भोपाल संभाग का समन्वयक (कोआर्डिनेटर ) बनाया गया था। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा.विक्रांत भूरिया ने प्रशांत की नियुक्ति का आदेश जारी किया था।

इससे 15 दिन पहले युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी भी प्रशांत को थैंक्यू का संदेश ट्वीट कर चुके थे। आरोपित प्रशांत ने फेसबुक पर अपना परिचय राहुल समर्थक के रूप में दिया है।

नकली इंजेक्शन बेचने के आरोप में । फंसनने के बाद कांग्रेस उसे पदाधिकारी नहीं सामान्य कार्यकर्ता बताकर पल्ला झाड़ रही है।

बीना के रहने वाले प्रशांत पाराशर पर आरोप है कि सूरत में नकली इंजेक्शन के दलाल सुनील मिश्रा से 66 इंजेक्शन खरीदी थे। बाद में इनमें से ज्यादातर इंजेक्शनों को मुनाफा कमाकर ज्यादा दाम पर बेच दिया। प्रशांत का नाम नकली इंजेक्शन के मामले में सामने आने के बाद प्रदेश में कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति भी गरमा गई है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button