HOMEMADHYAPRADESH

विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा की जीत, नगर निकाय उपचुनाव में भाजपा के पार्षद संदीप चौहान जीते

वीडी शर्मा बोले यह 2023 के चुनाव का आगाज़

छिंदवाड़ा। विधानसभा चुनाव से पहले पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ में भाजपा ने सेंधमारी की है। पहली बार छिंदवाड़ा के शहर में वार्ड नं 42 में नगरीय निकाय उपचुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। भाजपा से युवा नेता संदीप चौहान ने कांग्रेस के राजू स्वामी को को 462 मतों से करारी शिकस्त दी। बता दे कि इसी वार्ड से 6 महीने पहले निर्दलीय जीते राजेश भोयर ने आत्महत्या कर ली थी। इसीलिए वार्ड नं 42 में उपचुनाव हुआ है।

यह उपचुनाव इसलिए भी अहम माना जा रहा था क्योंकि आगामी 6 महीने विधानसभा चुनाव होना है। इस उपचुनाव में दोनों ही पार्टी कांग्रेस और भाजपा ने अपनी ताकत झोंक दी थी। वही इस उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राजू स्वामी के पक्ष में वोट डालने की अपील खुद कमलनाथ ने वीडियो जारी कर की थी। लेकिन इस हार के बाद कहीं न कहीं कमलनाथ एवं नकुलनाथ जवाबदेही नेताओं की क्लास जरूर लेंगे।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी हैं संदीप

बता दें शहर के वार्ड नं 42 में हो रहे नगरनिकाय उपचुनाव में भाजपा से संदीप चौहान ने 462 वोट से जीत दर्ज की है। संदीप चौहान उर्फ छोटू अपने वार्ड मे हमेशा से ही सक्रिय रहते है। इनकी उम्र 40 वर्ष है, वह एक सजग पत्रकार के साथ कई वर्षों से आरएसएस से जुड़े हुए हैं और वर्तमान में भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी का दायित्व की भूमिका में हैं।

 

हीं इस शानदार जीत के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने छिंदवाड़ा नगर निगम में आज पार्षद उप चुनाव में इतिहास बनाया है। छिंदवाड़ा गरीब कल्याण के हितग्राहियों का गढ़ है। कमलनाथ के अपील जारी करने के बाद भी बीजेपी के प्रत्याशी ने 436 वोटों से जीत हासिल कर इतिहास बनाया है। यह 2023 के चुनाव का आगाज है। अभी तो यह अंगड़ाई है, आगे देखते जाइए। इस जीत के साथ छिंदवाड़ा की जनता ने सौगात दी है। छोटा चुनाव था, लेकिन बड़ी जीत है। छल, कपट, झूठ बोलने वालों को आईना दिखाया है।

Show More

Related Articles

Back to top button