GwaliorMADHYAPRADESH

संकट में भी सियासत गर्म, कांग्रेस विधायक का सिंधिया पर तंज

ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक  ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा – महाराज आपको ग्वालियर की प्रजा पुकार रही है

ग्वालियर । ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक  ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा – महाराज आपको ग्वालियर की प्रजा पुकार रही है।  सड़क पर उतरने का यही सही समय है, ग्वालियर सिसकियाँ ले रहा है।  

कोरोना काल के बीच ग्वालियर में शुक्रवार से ऑक्सीजन के लिए मचे हाहाकार ने लोगों को चिंता में डाल दिया है। हालाँकि जिला प्रशासन, सरकार और जन प्रतिनिधि ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी को दूर करने के भरसक प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनके प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं। इस बीच मंगलवार को कमलाराजा अस्पताल में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी से मची भगदड़ के बाद मरीज और उनके परिजनों का तनाव और बढ़ गया है। लेकिन ऐसी विषम परिस्थितियों में भी नेता जमकर राजनीति कर रहे है।

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा एक कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने ट्वीट कर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (MP Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधा हैं।  विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने ट्वीट किया “महाराज आपको ग्वालियर की प्रजा पुकार रही है आपके पूर्वजों के बसाए ग्वालियर में हाहाकार मचा हुआ है। अपने विश्वव्यापी रिश्तों का उपयोग कीजिए। अनुरोध है ग्वालियर को बचा लीजिए ग्वालियर आकर मोर्चा सम्भालो महाराज। सड़क पर उतरने का यही सही समय है। ग्वालियर सिसकियाँ ले रहा है।  

Show More

Related Articles

Back to top button