HOMEMADHYAPRADESH

Uttarakhand Road Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 14 की मौत, PM मोदी ने भी जताया दुख

Uttarakhand Road Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 14 की मौत, PM मोदी ने भी जताया दुख

उत्तराखंड में सोमवार रात एक बड़े सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। राज्य के टनकपुर-चंपावत राजमार्ग से जुड़े सूखे डांग-डंडा मीनार मार्ग पर हुए हादसे में मैक्स वाहन में सवार 16 लोगों में से 14 लोगों की मौत हो गई। यहां बीती रात 3.20 बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया, जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही गंभीर रूप से घायल चालक व एक अन्य व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

शादी से लौट रहे थे सभी परिजन
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक यह भीषण हादसा बुडम से करीब 3 किलोमीटर आगे हुआ। सभी लोग काकनाई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी से लौट रहे थे। मरने वालों में ज्यादातर लक्ष्मण सिंह के रिश्तेदार हैं। सूचना के बाद पुलिस व राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गया। सभी 14 लोगों के शवों को खाई से बाहर निकाल लिया गया है। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वाहन चालक की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।

 

सभी मृतक डंडा व कठौती गांव के
पुलिस के मुताबिक मृतक काकनाई के डंडा और कठौती गांव के हैं। हालांकि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि मैक्स ओवर राइडिंग के कारण हादसा हुआ है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मैक्स वाहन नंबर-यूके 04, टीए-4712 पर सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे।

 

4 महिलाओं, एक बच्ची समेत 13 शव खाई से निकाले
वाहन में 16 लोग सवार थे। हादसा सोमवार रात करीब 10 बजे के आसपास हुआ। मंगलवार सुबह 10 बजे तक 13 शव खाई से निकालकर शिनाख्त कर ली गई है। दो घायलों का उपचार चल रहा है।
Show More

Related Articles

Back to top button