HOMEMADHYAPRADESH

कट्टे की नोक पर 15 किलो चांदी की लूट:

कट्टे की नोक पर लूट:

Morena Crime News: बानमोर कस्बे के फूलगंज इलाके से होकर अपने घर जा रहे सराफा व्यापारी को शुक्रवार की शाम को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर कट्टे के बट से प्रहार किया। इसके बाद चांदी से भरा थैला लेकर भाग निकले।

व्यापारी शाम के समय अपनी सराफा दुकान को बंद कर सामान को अपने घर ले जा रहा था। इसी बीच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आक्रोशित व्यापारी थाने पर इकट्ठा हो गए। जिस पर पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। बदमाश व्यापारी से लगभग 15 किलो चांदी लूट कर ले गए हैं।

कस्बे के सराफा बाजार में व्यापारी गोविंद सोनी की सराफा की दुकान है। शुक्रवार की शाम साढ़े छह बजे वह रोज की तरह अपनी दुकान को बंद कर अपने घर फूलगंज जा रहे थे। गोविंद सोनी दुकान बंद करने से पहले दुकान में रखा सोने चांदी के जेबरों को इकट्ठा कर घर ले जाते है। जिससे इन्हें सुरक्षित रखा जा सके। गोविंद सोनी शाम को जब फूलगंज इलाके में अपने घर के पास ही थे कि माहोर धर्मशाला के सामने दो बाइक सवार बदमाश आ गए। जिन्होंने आते ही कट्टे से पहले तो फायर किया। इसके बाद गोविंद सोनी के सिर में कट्टे के बट से प्रहार कर दिया। इसके बाद उनका चांदी से भरा थैला लूटा और भाग गए। थैले में लगभग 15 किलो चांदी थी। जिसकी कीमत लगभग आठ से नौ लाख रुपये बताई जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button