HOMEMADHYAPRADESH

नागदा में बजरंग दल नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

नागदा में बजरंग दल नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

उज्जैन के नागदा में बजरंग दल नेता राकू चौधरी की तरुण शर्मा ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात बुधवार दोपहर 1 बजे की है। हत्या के बाद पूरे शहर में तनाव फैल गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। कुछ स्थानों पर तोड़फोड़ भी हुई। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपित तरुण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर राकू चौधरी महिदपुर रोड गीताश्री गार्डन के सामने अपने आफिस में बैठे थे। इसी दौरान हमलावर आया और चौधरी को गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने चौधरी को मृत घोषित कर दिया। कुछ ही देर में हत्याकांड की खबर पूरे शहर में फैल गई। कई व्यापारियों ने अपनी दुकानें तक बंद कर दी।

विवाद या और कुछ

पुलिस हत्याकांड को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। राकू चौधरी प्रापर्टी संबंधित कार्य भी करते थे। इसके अलावा दो साल पहले चाकूबाजी के एक घटना में गवाह भी थे।

नागदा जंक्शन संवेदनशील शहर की गिनती में आता है। यहां कुछ वर्ष पूर्व हिंदूवादी संगठन के बड़े नेता भेरूलाल टांक को भी गोली मार दी गई थी। हालांकि टांक बच गए थे। उस समय भी शहर में तनाव का माहौल बना था। राकू चौधरी की हत्या और इसके बाद शहर में फैले तनाव को देखते हुए पुलिस ने कई स्थानों पर बल तैनात कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button