HOMEराष्ट्रीय

राजस्थान में गैंगवार.. गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या

राजस्थान की सबसे बड़ी गैंगवार.. गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या

आज सुबह राजस्‍थान के सीकर जिले मं गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मार दी गई। पांच लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के बाद राजस्थान में राजू ठेहट ही राजस्थान का सबसे बड़ा गैंगस्टर था। उस पर और उसकी गैंग पर सीकर समेत कई जिलों में दर्जनों केस दर्ज हैं। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटा था और बताया जा रहा है कि आज सवेरे उसे गोली मार दी गई। राजू ठेहट की हत्या के बाद से पूरे सीकर जिले में दहशत है। मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। सीकर से बाहर जाने वाले तमाम रास्तों पर ए श्रेणी की नाकाबंदी शुरु कर दी गई है। इस बारे में फिलहाल पुलिस अफसरों ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। सीकर के सदर थाना इलाकेे में स्थित पीपराली कस्बे में उसे गोली मारी गई है।

फिलहाल पुलिस अफसरों ने इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी मीडिया से शेयर नहीं की है लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि आज सवेरे उसके घर के नजदीक ही उसे गोली मार दी गई। मौके पर ही उसकी जा चली गई। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले बीकानेर सेंट्रल जेल में दिन दहाड़े बलवीर सिंह बानूड़ा जो कि आनंदपाल का राइट हैंड था , उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी जेल में ही।
इस हत्याकांड के बाद से ही आनंदपाल गैंग और बानूडा के परिवार के सदस्य इस हत्याकांड का बदला लेने की कोशिश कर रहे थे। इस हत्याकांड का आरोप राजू और उसकी गैंग पर था। इसी के चलते आज सवेरे राजू को गोली मार दी गई। हत्याकांड के बाद से बवाल मचा हुआ है। अफसर कुछ बोलने को तेयार नहीं है। संभव है कि दोपहर तक सीकर और आसपास के इलाके में इंटरनेट बंद करने की भी तैयारी की जा रही है।
Show More

Related Articles

Back to top button