HOMEराष्ट्रीय

Anaj Ki Tanki me Lash: मकान मालिक कमरे में गया तो पैरों तले जमीन खिसक गई, अनाज की टंकी में मिला शव

Anaj Ki Tanki me Lash: मकान मालिक कमरे में गया तो पैरों तले जमीन खिसक गई, अनाज की टंकी में मिला शव

Anaj Ki Tanki me Lash: मकान मालिक कमरे में गया तो पैरों तले जमीन खिसक गई, अनाज की टंकी में मिला शव भगवानपुर के चांद कालोनी में किरायेदार के मकान खाली करने के बाद मकान मालिक कमरे में गया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां उसने अनाज की टंकी खोली तो एक शव बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और शव की शिनाख्त कराई। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आज एक ऐसा  मामला सामने आया कि सुनकर पैरो तलेेजमीन खिसक जाएगी। उत्‍तराखंड के रूडकी के भगवानपुर के चांद कालोनी के एक घर में अनाज की टंकी में  से शव मिला।   मृतक के सिर पर किसी धारदार हथियार के निशान था। शव करीब चार दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, भगवानपुर कस्बे में थाने के पास चांद कालोनी है। इसी कालोनी में सिकंदर का तीन मंजिल मकान है। दो दिन पहले ही किरायेदार कमरा खाली करके गए थे। शुक्रवार की रात सिकंदर कमरे में गया तो एक अनाज की टंकी रखी देखी।

उसने टंकी खोलकर देखी तो उसके होश उड़ गए। टंकी में एक युवक का शव था। उसने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसएसपी अजय सिंह और एसपी देहात एसके सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद मृतक के शिनाख्त नितिन भंडारी (30) निवासी चोरी खाल, पाबो, पौड़ी गढ़वाल के रूप में की। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं, जिससे युवक कि हत्या की आशंका जताई जा रही है। एसपी देहात ने बताया कि किरायेदारों की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है। पुलिस को इस मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button