HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

LOVE एक बच्ची की मां से हुआ शख्स को प्यार, अब न लड़का रहा, न लड़की,

एक बच्ची की मां से हुआ शख्स को प्यार, अब न लड़का रहा, न लड़की,

LOVE मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाला एक शख्स प्यार LOVE में न लड़का रहा, न लड़की. उसे एक बच्ची की विधवा मां से प्यार हुआ और उसने उसके सामने जब शादी का प्रस्ताव रखा तो महिला ने इनकार कर दिया. वह किसी भी कीमत पर महिला के साथ रहना चाहता था, इसलिए उसने खुद का जेंडर चेंज कराने का फैसला किया. काउंसलिंग के बाद अब उसने ये ट्रीटमेंट भी बीच में बंद कर दिया है.

माता-पिता को बताया कि नौकरी के दौरान उसे साथ में काम करने वाली एक विधवा महिला से प्यार हो गया. महिला के पति की दो साल पहले कोरोना के कारण मौत हो गई है. उसकी एक बेटी भी है. दोनों 6 महीने पहले ही मिले. लड़के के मुताबिक, महिला ने शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद उसने उससे कहा कि वह किसी भी कीमत पर उसके साथ रहना चाहता है. उसकी मदद करना चाहता है. इसके बाद युवक ने महिला से कहा कि अगर वह उसके पुरुष के रूप को स्वीकार नहीं करती तो वह जेंडर चेंज करा लेगा और महिला बनकर उसके साथ रहेगा. इसके बाद युवक ने डॉक्टरी सलाह पर अपना जेंडर चेंज कराने का ट्रीटमेंट भी शुरू कर दिया.

परिवार अब करा रहा काउंसलिंग

इसके बाद माता-पिता ने उसकी काउंसलिंग कराने का फैसला किया. उसकी दोस्त विधवा महिला ने भी लड़के को समझाया. इस मामले को लेकर वे एडवोकेट व काउंसलर सरिता राजानी के पास आए. एडवोकेट राजानी ने बताया कि युवक और महिला की काउंसलिंग की गई है. युवक का जेंडर चेंज करने का ट्रीटमेंट बीच में रोक दिया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि महिला युवक को बता चुकी थी कि वह अब किसी दूसरे को अपने पति के रूप में स्वीकार नहीं करेगी. इसके बावजूद भी युवक उसके प्रति समर्पित था और उसकी हर संभव मदद करना चाहता था. युवक ने फैसला ले लिया था कि वह अपना जेंडर चेंज कराने के बाद महिला के साथ रहेगा. फिलहाल काउंसलिंग जारी है.

Show More

Related Articles

Back to top button