HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

कांग्रेस सरकार के वित्तमंत्री तरूण भनोत ने महिला कांस्टेबल को दी धमकी, वीडियो वायरल, फिर दी ये सफाई

जबलपुर। कांग्रेस सरकार के पूर्व वित्त मंत्री और पश्चिम विधानसभा क्षेत्र जबलपुर के विधायक तरूण भनोत का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में पूर्व वित्तमंत्री एक महिला पुलिस कर्मी को धमकाते नजर आ रहे हैं। महिला पुलिसकर्मी वीडियो में कांग्रेस नेता को मास्क लगाने की सलाह दे रही है इस बात पर कांग्रेस नेता उखड़ गए और उन्होंने महिला कर्मी को निलंबित कराने के लिए थाना प्रभारी को फोन लगाकर धमकी दी।

सोशल मीडिया में जारी हुए वीडियो में गोराबाजार थाने की हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन की सोमवार को थाने के पास ही चेकिंग लगी थी। वह चेकिंग कर रही थी। इस दौरान वहां से निकले एक डंपर चालक का बिना मास्क में चालान बनाया। इसके अलावा वहां कई अन्य लोगों के भी बिना मास्क में चालान बनाया गया। इसी बीच किसी ने कांग्रेस विधायक एवं पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत से शिकायत की। मौके पर कार से पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री भनोत हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन पर भड़क गए।

महिला ऐसे बात कर रहे आप गलत है....
हेड कांस्टेबल ने कहा- मैं महिला हूं, फिर भी इस तरह की बात कर रहे हैं वीडियो में हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन ये कहते हुए दिख रही है कि मैं महिला हूं। एक महिला से इस तरह गाली देकर बात कर रहे हैं। इस पर पूर्व मंत्री कहते हैं कि तेरे को गाली नहीं दिया हूं। फिर जोर से डांटते हुए कहते हैं…चुप। फिर एसपी से शिकायत की बात कहते हैं। इस पर महिला हेड कांस्टेबल भी अपने तेवर दिखाते हुए कह रही है कि मैं भी थाने में रिपोर्ट डाल दूंगी। इसके बाद पूर्व मंत्री उसे भला-बुरा बोलते हुए निकल जाते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button