MADHYAPRADESH

Dindori News : डिंडौरी के कलेक्टर को शिक्षक ने दी मारने की धमकी

Dindori News : डिंडौरी के कलेक्टर को शिक्षक ने दी मारने की धमकी

Dindori News : डिंडौरी के कलेक्टर को शिक्षक ने दी मारने की धमकी कलेक्टर विकास मिश्रा इन दिनों लगातार निरीक्षण कर शैक्षणिक गतिविधियों सहित अन्य योजनाओं का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। इसी क्रम में जब कलेक्टर जिले के जनपद बाजाग मुख्यालय पहुंचे तो यहां शिक्षकों से संवाद के दौरान खपरीपानी मिडिल स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक विजय भारवे शराब के नशे में कलेक्टर के पास जा पहुंचा। संबंधित शिक्षक अपने एरिएस व वेतन भुगतान को लेकर डीएम को मारूंगा कहकर धमकी देने लगा। इस दौरान शराबी शिक्षक ने दो से तीन बार डीएम को मारूंगा कहा।

कलेक्टर विकास मिश्रा ने कहां की हां मुझे मारो। बस इसके बाद बीईओ सहित अन्य शैक्षणिक स्टाफ ने शराबी शिक्षक को मौके से भगा दिया। फिलहाल इस मामले में कलेक्टर ने अब तक उक्त शिक्षक पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

बीईओ बजाग एसके पद्राम का कहना है कि घटना उनके सामने की है। शराबी शिक्षक विजय भारवे कलेक्टर को मारने की बात कह रहा था। बताया गया कि कलेक्टर ने उसे कार्यक्रम से जाने को कह दिया। विकास खंड शिक्षा अधिकारी बीएस पंड्राम के अनुसार शराबी शिक्षक लगातार तीन माह स्कूल से अनुपस्थित बना हुआ है, जिसके चलते उसका वेतन व एरियर भी रुका हुआ है।

शिक्षक के द्वारा मेडिकल लगाने की बात तो कही जाती है, लेकिन अब तक शराबी शिक्षक ने अपना मेडिकल प्रस्तुत नहीं किया है। इसी के चलते उसका वेतन का भुगतान नहीं किया जा रहा। डीएम को मारने की बात को लेकर शराबी शिक्षक को नोटिस जारी किया जा रहा है। इस घटना को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। गौरतलब है कि आदिवासी बहुल जिले डिंडौरी में इस तरह घटनाएं पहले भी सामने आती रही हैं, लेकिन कलेक्टर को उनके सामने इस तरह मारने की बात कहना पहली बार सामने आया है।

Show More

Related Articles

Back to top button