HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio Free Offer: जियो रीचार्ज पर 2 साल की वैलिडिटी के साथ डेटा-कॉलिंग और फ्री

जियो रीचार्ज पर 2 साल की वैलिडिटी के साथ डेटा-कॉलिंग और फ्री

Reliance Jio Free Offer: रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में यूजर्स की जरूरत के अनुसार कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं. कम ही लोग जानते होंगे कि जियो के पास एक ऐसा भी प्लान है, जिसके साथ यूजर्स एक 4G फीचर फोन खरीद सकते हैं और वह भी बिलकुल फ्री. यह कोई ऐसा-वैसा फोन नहीं है, जियो के इस फोन में आप गूगल, फेसबुक और व्हाट्सऐप जैसे कई ऐप्स चला सकते हैं.

जियो के इस फोन को अगर आप भी फ्री में खरीदना चाहते हैं, तो यह जान लें कि यह स्कीम जियो के 1,499 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान के साथ दी जा रही है. इस ऑफर के तहत JioPhone ही नहीं, बल्कि 2 साल तक की वैलिडिटी के लिए डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए बहुत बढ़िया है, जो फीचर फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं. आइए जानें जियो के फ्री फोन वाले प्लान्स और फोन के बारे में हर जरूरी डीटेल-

JIOPHONE RS 1499 PLAN BENEFITS

1499 रुपये वाला प्लान लेने पर आपको एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 24 जीबी डेटा के साथ ही जियो ऐप की भी सुविधा मिलती है. सबके बड़ा फायदा यह है कि आपको 4जी फीचर फोन जियोफोन फ्री मिलता है. ऐसे में आप एक साल के किसी तरह के रीचार्ज के झंझट से छुटकारा भी पा लेते हैं और फ्री फोन से आप भारत में कहीं भी बात करने के साथ ही मुफ्त इंटरनेट का भी लाभ उठा पाते हैं. इस प्लान में आपको Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button