HOMEराष्ट्रीय

Accident in J&K गहरी खाई में गिरी ITBP की बस, 6 जवानों की मौत, राहत-बचाव कार्य जारी, 39 जवान अमरनाथ यात्रा ड्यूटी से लौट रहे थे

नदी में गिरी बस 4 जवान शहीद, 39 जवान opअमरनाथ यात्रा ड्यूटी से लौट रहे थे

Accident in J&K: जम्मू-कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां आईटीबीपी के जवानों के लेकर जा रही बस नदी में जा गिरी। हादसे में अब तक 6 जवान शहीद हुए हैं। बस चंदनवाड़ी से पहलगाम जा रही थी। बस में कुल 39 जवान सवार थे, जिनमें आईटीबीपी के 37 जवान और 2 जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान थे। कुछ जवानों को बचाया गया है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। राहत तथा बचाव कार्य जारी है। सभी जवान अमरनाथ यात्रा ड्युट से लौट रहे थे। बस जिस नदी में गिरी है, उसका नाम लिद्दर दरिया है, जिसका बहाल काफी तेज है। हादसे में एक दर्जन के करीब आइटीबी कर्मियों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है।

जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पहलगाम में बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि ITBP की एक बस हादसे का शिकार हो गई है जिसमें 6 जवानों की मौत हुई है. बता दें कि इस बस में सवार सभी जवान अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) की ड्यूटी पर तैनात थे. मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में कई जवानों के घायल होने की खबर हो. बताया गया है कि बस में 39 जवान सवार थे. बताया जा रहा है की ये हादसा पहलगाम के चंदनवाड़ी में हुआ है. रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बता दें कि ITBP के जवानों को ले जा रही बस खाई में गिर गई जिसके बाद कई जवनों के घायल होने की खबर है और 6 जवानों की मौत की भी पुष्टि हुई है.

Show More

Related Articles

Back to top button