HOME

ABVP ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली, छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा

कटनी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कटनी द्वारा लोकतंत्र के महापर्व में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत विशाल मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसमें अनेकों छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन माधव नगर स्थित प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में संगोष्ठी के माध्यम से हुआ जिसमें मुख्य रूप से संस्था से वेद प्रकाश परोहा ने बताया की आज से कुछ दशक् पहले तक 30% में भी सरकार बन जाती थी जो केवल समाज और देश के लिए एक बोझ बन कर रह जाती थी। आज जब 60% -70 % मतदान होता है तो भारत समृद्ध और सशक्त बन रहा है।तो सोचने का विषय हैं की जब 100% मतदान होगा तब हमारा भारत विश्वगुरु बनेगा।

 

अभाविप कटनी जिला संयोजक सीमांत दुबे ने युवाओं को जागरूक करते हुए ये संकल्प लेने को कहा कि मतदान के दिन हमें मतदान तो करना ही है साथ हि ऐसे दीन असहाय लोगो को भी मतदान करवाना है जो की जानकारी के आभाव वस , साधन के आभाव वस या किसी भी कारण वस मतदान करने में असमर्थ है। जिससे हमारी एक छोटी सी पहल से हमें हमारी मातृभूमि की सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा। कार्यक्रम का समापन श्री साई आईटीआई में हुआ।

 

मुख्य रूप से नगर सह मंत्री संजय कुशवाहा , श्रेया निगम , आदि रजक , नितिन साहु , आदि अभाविप के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button