HOMEMADHYAPRADESH

भोपाल में स्कूल टीचर का रेप करके मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया

स्कूल टीचर का रेप करके मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया

भोपाल। विश्वास ही विश्वासघात का कारण होता है। भोपाल की एक प्राइवेट स्कूल टीचर अपने मंगेतर से धोखे का शिकार हो गई। जिस युवक से प्यार किया, जिसके साथ पूरा परिवार शादी करने के लिए तैयार था, उसी ने फायदा उठाया और रिश्ता तोड़ दिया।

मामला गोविंदपुरा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। पीड़ित युवती की उम्र 31 साल है। भोपाल के उपनगर बैरागढ़ में रहती है और एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल में लोकप्रिय टीचर है। एसआई योगिता जैन ने बताया कि करीब 1 साल पहले बिहार के रहने वाले संदीप राज से उसका परिचय हुआ था। संदीप ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया। जब युवती के परिवार वालों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने युवक संदीप राज के परिवार से संपर्क किया।
दोनों परिवार शादी के लिए सहमत हो गए थे। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार दिनांक 5 सितंबर 2021 को संदीप राज ने युवती को भोपाल के चेतक ब्रिज के पास स्थित होटल ओएसिस ब्लू में मिलने के लिए बुलाया। दोनों परिवार सहमत थे, शादी होने वाली थी इसलिए विश्वास करते हुए युवती होटल में मिलने चली गई। युवक ने फायदा उठाया और वापस चला गया। बताया गया है कि वह गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। वापस लौटने के बाद उसने शादी करने से मना कर दिया। उसके परिवार वालों ने भी उसी का साथ दिया।

Related Articles

Back to top button