HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Fake IAS officer नकली आईएएस बनकर रचाई शादी, 2 साल बाद पता लगी सच्चाई

Fake IAS officer नकली आईएएस बनकर रचाई शादी, 2 साल बाद पता लगी सच्चाई

Fake IAS officer आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया जो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं। एक शख्स संजय की शादी हुई तो वो आईएएस था लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो उसकी पत्नी से लेकर ससुरालवले तक चौंक गए. फिर क्या था मामला पुलिस के पास गया और खुद को आईएएस बताकर शादी रचाने वाला संजय सलाखों के पीछे. आईएएस बनकर फर्जीवाड़ा करने का ये मामला यूपी के आगरा से जुड़ा है. आगरा की थाना मंटोला पुलिस ने फर्जी आईएएस को गिरफ्तार किया है.

यह पूरा मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का था जिसकी जांच मंटोला पुलिस कर रही थी. पुलिस ने फर्जी आईएएस संजय को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है. दरअअसल मथुरा के थाना रिफाइनरी निवासी संजय की शादी 2021 में आगरा के कालिंदी विहार की एक युवती से हुई थी. संजय के परिवारजनों ने रिश्ता करने के लिए संजय को आईएएस अधिकारी बताया था, जिसके बाद युवती की शादी संजय से कर दी गई थी.

शादी के बाद ससुरालीजनों द्वारा युवती से दहेज की मांग की जा रही थी जिसकी शिकायत युवती के परिजनों के द्वारा थाना एत्माद्दौला पुलिस से की गई थी. शादी के बाद उसके परिजनों को पता चला कि संजय आईएएस अधिकारी ही नहीं है. फिर क्या था धोखाधड़ी और दहेज की मांग को लेकर युवती के परिजनों ने थाना एत्तमद्दौला में मुकदमा दर्ज कराया, जिसकी विवेचना थाना मंटोला पुलिस को दी गई. मंटोला पुलिस ने फर्जी आईएएस संजय को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है.

Show More

Related Articles

Back to top button