गैजेट

3-4 दिन में फिर शुरू होगी जियो फोन की प्री-बुकिंग

3-4 दिन में फिर शुरू होगी जियो फोन की प्री-बुकिंगनई दिल्ली। जियोफोन की प्री बुकिंग अगले तीन से चार दिनों में फिर से शुरू हो सकती है। वहीं, जो फोन बुक हो चुके हैं, उनकी डिलीवरी यूजर्स के पास होने में देर लगेगी। जियो रिटेलर्स के मुताबिक, इस फोन की प्री-बुकिंग जबरदस्त हुई है और भारी मांग के कारण इसकी उपलब्धता कराने में देरी हो सकती है।
बताते चलें कि पिछले हफ्ते 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग को रोक दिया था। मगर, अब जो खबर सामने आ रही है, उसमें कहा जा रहा है कि जियो अगले तीन से चार दिनों में दोबारा प्रीबुकिंग को शुरू करेगी।
बताया जा रहा है कि जियो फोन की डिलिवरी 10 सितंबर से पहले कंपनी नहीं कर पाएगी। इसकी वजह फोन की जबरदस्त डिमांड का होना है। जियो फोन की प्री बुकिंग रिलायंस जियो ने 24 अगस्त से शुरू की थी। इसके दो दिन के अंदर ही इतने ऑर्डर मिले कि कंपनी को बुकिंग बीच में ही रोकनी पड़ी।
जियो की आधिकारिक वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर लगाए गए एक बैनर में कंपनी ने कहा- कंपनी करोड़ों भारतीयों का शुक्रिया अदा कर रही है और प्री-बुकिंग को अभी सस्पेंड कर रही है। जैसे ही प्री-बुकिंग शुरू की जाएगी, हम इसके बारे में आपको जरूर बता देंगे।
500 रुपए में बुक हो रहा है फोन
प्री बुकिंग शुरू होने पर रिलायंस जियो के फीचर फोन को 500 रुपए देकर बुक किया जा सकता है। वहीं, फोन की डिलिवरी के समय यूजर को 1,000 रुपए देने होंगे। कंपनी का कहना है कि 1500 रुपए की यह सिक्योरिटी मनी फोन वापस करने पर तीन साल के बाद यूजर को वापस कर दी जाएगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button