HOMEMADHYAPRADESH

गृहमंत्री सख्त; क़व्वाल शरीफ परवाज खान को पकड़ने कानपुर पहुंची MP पुलिस की दो टीमें

गृहमंत्री सख्त; शरीफ परवाज खान को पकड़ने कानपुर पहुंची एमपी पुलिस की दो टीमें

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रीवा में कव्वाल शरीफ परवाज खान द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयान के मामले में कहा कि कव्वाल के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। मध्य प्रदेश पुलिस की दो टीमें उन्हें राउंड अप करने के लिए कानपुर में हैं। ऐसे लोगो से मेरा यही कहना है कि लेखक हो, गायक हो, शायर हो या कव्वाल, राष्ट्रविरोध का दिल से निकाल दें खयाल।

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा, मध्य प्रदेश में कमल नाथ के नेतृत्व में पूरी कांग्रेस पहले ही घर बैठ चुकी है। जनता कांग्रेस की सच्चाई अच्छी तरह जान चुकी है इसलिए उसके किसी भी अभियान का कोई फायदा नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक देश में अस्थिरता फैलाने की कोशिश करते हैं। महिला पत्रकार राणा अय्यूब ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो क्यों लंदन भाग रही थी? ऐसे लोग पकड़े जाने के डर से ही भागने की कोशिश करते हैं।

मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति बताते हुए गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 13 नए केस आए हैं। वहीं 22 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में मध्य प्रदेश में कुल एक्टिव केस 136, संक्रमण दर 0.07% और रिकवरी रेट 98.70% है।

कव्वाल ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मनगवां कस्बे में हर वर्ष उर्स के मेले का आयोजन होता है और अनवर शाह की मजार पर चादर चढ़ाई जाती है। इस दौरान 26 मार्च को कव्वाली का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें शामिल होने के लिए कानपुर और मुजफ्फरपुर से दो कव्वाल यहां पर बुलाए गए थे। इसी दौरान कानपुर निवासी कव्वाल शरीफ ने आपत्तिजनक टिप्पणी की और कई बड़े नेताओं का नाम लेते हुए कहा कि ये कहते हैं कि हम हैं, मगर हैं कौन। अगर गरीब नवाज चाह लें तो पता ही नहीं चलेगा कि हिंदुस्तान कहां पर बसा था, कहां पर था। ये वलियों का वो मकाम है कि अगर नजर फेर लेते हैं तो पूरा शहर वीरान कर देते हैं। जरा इतिहास पढ़ लो तो पता चल जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button